मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र में पानी के गड्ढे में गिर जाने से बच्चे की मौत हो गई। यह घटना जिले के चिचड़ी पंचायत के मोईन टोला में सोमवार को घर के बगल में चापाकल का पानी बहने वाले गड्ढे में गिर जाने से हुई। 

1

यह घटना उस वक्त हुई जब घर के लोग अपने काम में व्यस्त थे, जब कुछ समय बीत जाने के बाद बच्चे की आवाज और बच्चे को कहीं नहीं देखा गया तो घर वाले परेशान हो गए और बच्चे को ढूंढने में लग गए उसी दौरान ढूंढते ढूंढते जब कुछ लोग घर के बगल के चापाकल के पास गए तो देखा कि चापाकल के पास पानी से भरे गड्ढे में बच्चा पानी में तैर रहा है। 

2

जिसे देख कर परिजन जोर जोर से चिल्लाने लगे जिसके बाद घर के सभी लोग उस ओर दौड़े और पानी से भरे गड्ढे से बच्चे को बाहर निकाला। बिना समय गवाएं घर के लोग बच्चे को उठाकर राजनगर सीएससी ले गए जहां डॉक्टरों ने बच्चे को देखकर मृत घोषित कर दिया। 

जिसके बाद नवजात बच्चे की मौत की खबर सुनकर परिजन अस्पताल में ही रोने बिलखने लगे, वही इस घटना में नवजात बच्ची की मौत की खबर सुनकर पूरे गांव में सन्नाटा पसर गया। मृतक नवजात बच्चे के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुटने शुरू हो गई। 

पीड़ित परिवार को दिलासा दिलाने के लिए आसपास के लोग मृतक बच्चे के घर पर पहुंचे। इस घटना में मृतक बच्चे की पहचान यशवंत कुमार डेढ़ वर्ष चिचड़ी पंचायत के मोईन टोल निवासी के रूप में हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post