मधुबनी जिला के राजनगर थाना क्षेत्र के जेल रोड के समीप बुधवार को बाइक पर सवार तीन अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर हत्या कर दी है। 
युवक अपने घर से 3 किलोमीटर दूर जमीन पर गया हुआ था, जब युवक बाइक पर सवार होकर वापस आ रहा था। 

1

अपाचे बाइक पर सवार तीन अपराधी पीछे से युवक के ऊपर गोली चलाने लगा जब तक युवक कुछ समझ पाता तब तक अपराधियों ने युवक को गोली से छल्ली कर दिया। जिसके बाद मृतक बाइक से वहीं पर नीचे गिर गया आसपास के लोग गोलियों की आवाज सुनकर जब बाहर निकले तो देखा कि दीपक कुमार यादव बाइक से नीचे गिरा पड़ा है और खून की धारा बह रही है। 

2

जिसके बाद मृतक युवक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे वहीं इस घटना की सूचना राजनगर थाना को दी गई, राजनगर थाना सूचना पाते ही पुलिस दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अपराधी बाइक पर सवार होकर इस घटना को अंजाम देने के बाद फायरिंग करते हुए राठी चौक की तरफ भाग खड़े हुए। मृतक के परिजन और पुलिस मृतक के शव को उठाकर मधुबनी सदर अस्पताल लेकर आए, जहां पुलिस के द्वारा मृतक के शव सबकी जांच की गई तो जानकारी मिली की मृतक युवक शरीर में अपराधियों ने 7 गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया।


इस घटना के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश व्याप्त है परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है वहीं मृतक के परिजनों का कहना है कि रोहित यादव के गैंग ने पुरानी रंजिश को लेकर दीपक कुमार यादव की हत्या कर दी। इस घटना के बाद पूरे इलाके में माध्यमिक सन्नाटा पसरा हुआ है वही मृतक के परिजनों में रोहित यादव के विरोध आक्रोश व्याप्त है जिसको देखते हुए तीन थाना की पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।


इस घटना में मृतक व्यक्ति की पहचान दीपक कुमार यादव उम्र 32 वर्ष मोहनपुर पंडोल थाना क्षेत्र निवासी के रूप में हुई है मृतक युवक कि कुछ वर्षों पूर्व ही शादी हो रखी थी जिससे दो छोटे-छोटे बच्चे हैं परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है वहीं सदर अस्पताल में परिजन कर रहे सदर अस्पताल में हो हंगामा,वहीं पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post