बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी नगर पंचायत के वार्ड नं-12 से नवनिर्वाचित  वार्ड पार्षद अंजली कुमारी ने गुरुवार को वार्ड क्षेत्र के गरीब लोगों को ठंड से बचाव के लिए कंबल का वितरण किया। अंजली ने वार्ड के हर गली मोहल्लों में खुद घूम-घूमकर कंबल वितरण कर लोगों को समर्थन के लिए धन्यवाद भी दिया।

1

अंजली ने कंबल वितरण के दौरान लोगों से ठंड से बचाव के लिए गर्म वस्त्र पहनने के साथ साथ अलाव तापने को कहा, उन्होंने कहा कि अलाव के लिए लकड़ी की आवश्यकता होगी, तो वो पुनः सभी मुहल्लों में लकड़ी उपलब्ध कराएगी। लेकिन, किसी को ठंड में परेशान नहीं होना है। खासकर, वृद्ध व बच्चे का विशेष ख्याल रखना होगा।

2

अंजली ने बताया कि गत तीन दिन पूर्व ही उनके निजी स्तर पर जलावन हर जगह उपलब्ध कराई गयी। ताकि, कोई भी व्यक्ति ठंड से पीड़ित न हो। उन्होंने कहा कि जिस उम्मीद के साथ उनके वार्ड के लोगों ने उन्हें समर्थन दिया है, वो उम्मीद कभी टूटने नहीं देगी। वार्ड का चंहुमुखी विकास ही उसका सपना है।

मौके पर लक्ष्मण पंडित आदि लोग मौजूद थे। उधर, लोगों को कंबल मिल जाने से लोगों के चेहरे पर संतोष के भाव देखे गए। लोगों ने वार्ड पार्षद के कार्यशैली की जमकर बखान की।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post