बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी अंचल के धकजरी पंचायत के चननपुरा के गणेश चौक पर बीती रात एक किराना दुकान में आग लग गयी। अगलगी में किराना दुकान में रखा नकदी व लाखों का सामान जलकर खाक हो गया। अगलगी की सूचना मिलते ही अग्निशमन विभाग का दमकल मौके पर पहुँच कर आग पर काबू पाया। लेकिन, तबतक दुकान के अंदर सब कुछ स्वाहा हो गया था।

1

मिली जानकारी के अनुसार चननपुरा गांव के सुरेश कुमार ठाकुर गणेश चौक पर वर्षो से किराना दुकान चला रहा था। गुरुवार की रात दुकानदारी कर दुकान में ताला लगा कर घर चला गया। देर रात सूचना मिली की, दुकान में आग लग गयी है। सूचना मिलते ही दुकानदार दुकान की दौड़ा और इसकी सूचना अरेर थाना व अग्निशमन विभाग को दी।

2

दुकानदार ने बताया कि दुकान में करीब दस लाख मूल्य का किराना समान व एक लाख 36 हजार नकद रखा हुआ था। अगलगी में दुकान में रखे चावल, सिगरेट, गुटखा, चीनी, दाल, खाद्य तेल, अगरबत्ती समेत अन्य सामान जल गया।

उधर, दुकान में आग बिजली के शॉट सर्किट से होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। स्थानीय लोगों ने बताया कि दुकान पक्के मकान में और बाहर से शटर लगा हुआ था। ऐसे में दुकान में आग बिजली के शॉट सर्किट से ही आग लगी होगी।

दुकान में रखे लाखों का सामान व नकदी जल जाने के कारण दुकानदार बदहवास हो चुका है। दुकानदार के आंखों से आंसू सूखने का नाम ही नहीं ले रहा है। वहीं, स्थानीय लोग भी अगलगी को लेकर गमजदा नजर आए।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post