मधवापुर(मधुबनी)। मधवापुर के आरएनजे डिग्री कॉलेज के मैदान में चल रहे एमपीएल टी-ट्वेंटी क्रिकेट मैच के अंतिम लीग मैच में यूपी के नागालैंड क्रिकेट टीम ने दानापुर ड्रीम्स की टीम को रौंद दिया। नागालैंड ने दानापुर को पांच विकेट से शिकस्त दी।

1

सुबह टॉस दानापुर ड्रीम्स के कप्तान अंकेश सिंह ने जीत कर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। जो नागालैंड के गेंदबाज के सटीक लाइन लैंथ के आगे घुटने टेक दिए और निर्धारित 20 ओवर भी मैदान में टिक नहीं पाए। पूरी टीम 26 गेंद शेष रहते ही महज 114 रनों पर सिमट गई। टीम की ओर से सर्वाधिक फिरोज ने 42 रन बनाये। नाहिद 19, नंदन ने 10 और किसी भी बल्लेबाज ने दहाई का आंकड़ा नहीं छू सका। नागालैंड की ओर से विशाल ने चार विकेट लिए। वहीं, दुर्गा व भानु ने दो-दो विकेट लिए।

2

115 रनों के लक्ष्य को पार करने उतरी नागालैंड की टीम ने भी सधी शुरुआत की, लेकिन, अंतराल पर विकेट गिरने के बाद टीम ने 15.2 ओवर में पांच विकेट खोकर निर्धारित रन बना लिए।

मैच में ऑलराउंड प्रदर्शन के लिए हरफनमौला दुर्गा को मैन ऑफ द मैच घोषित किया। दुर्गा ने बल्लेबाजी में 39 रन और गेंदबाजी में दो विकेट हासिल किये।

बता दे कि इस मैच के साथ ही एमपीएल टूर्नामेंट में लीग मैच का सफर खत्म हो गया। आगामी 29 दिसम्बर को पहला क्वार्टर फाइनल मैच खेला जाएगा। पहले क्वार्टर फाइनल मैच में दरभंगा की भिड़ंत आज के विजेता नागालैंड की टीम से होगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post