मधुबनी। दरभंगा-जयनगर पथ NH-527B के बरदेपुर मध्य विद्यालय के दीवार से बाइक के टकराने से दो युवक की मौत हो गयी। युवक की पहचान बाइक चालक मो.अमन (20) व जनकपुर नेपाल के मो.अली हसन (23) के रूप में हुई है। युवक के दुर्घटना में मौत से इलाके में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है। घटना शनिवार की सुबह करीब सात बजे की है।

1

मिली जानकारी के अनुसार नेपाल जनकपुर के मो.अली हसन अपने दुकान के लिए समान खरीदारी के लिए शुक्रवार को जयनगर आया हुआ था। जहां समान खरीदारी कर शाम होने के कारण अपने रिश्तेदार मुरेठ के मो.अमन के घर रुक गया। शनिवार की सुबह मृतक जयनगर बाइक से छोड़ देने को कहा। जहां मो.अमन जनकपुर के मो.अली हसन को बाइक से जयनगर छोड़ने के लिए जा रहा था। जहां सुबह में खाली सड़क देख बाइक तेजी से चला रहा था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बरदेपुर के समीप बाइक अनियंत्रित हो कर स्कूल के दीवार से टकरा गया। जहां दोनों युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया, कुछ ही देर बाद दोनों युवकों की मौत हो गयी।

2

दुर्घटना की सूचना मिलते ही कलुआही पुलिस मौके पर पहुँच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी भेज दिया। कलुआही एसएचओ मृत्युंजय कुमार ने बताया की शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post