बेनीपट्टी(मधुबनी)। दिल्ली के एमसीडी व गुजरात विधानसभा चुनाव में बेहतर परिणाम से उत्साहित आम आदमी पार्टी के नेताओं ने शनिवार को बेनीपट्टी के भदुली में प्रेस वार्ता की। आप नेता ललित राज यादव ने कहा कि दिल्ली के एमसीडी में भाजपा पिछले 15 सालों से कब्जा कर रखा था। लेकिन, जनता के विकास से उसे कोई मतलब नहीं था। इस चुनाव में दिल्ली की जनता ने भाजपा को एमसीडी से बाहर का रास्ता दिखा कर विकास की राजनीति करने वाली आम आदमी पार्टी को बहुमत दी। वहीं, गुजरात के विधानसभा चुनाव में भी पार्टी ने बेहतर परिणाम हासिल किया। गुजरात बीजेपी का गढ़ है, जहां से पीएम मोदी व गृहमंत्री अमित शाह आते है। बावजूद, पार्टी ने करीब 13% वोट लाकर राष्ट्रीय पार्टी का गौरव हासिल किया।

1

हरलाखी विधानसभा प्रभारी गणपति चौधरी ने कहा कि दस साल में आप ने राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल किया। इस उपलब्धि में हर मतदाता से लेकर हर कार्यकर्ता का मेहनत व दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का प्रयास है। श्री चौधरी ने कहा कि आज पूरे देश मे आम आदमी पार्टी बहुत बड़ी विकल्प बनकर उभरी है। यही पार्टी भाजपा को सत्ता से बाहर कर सकती है। 

2

मौके पर प्रभात रंजन, मो.जाकिर, मिथिलेश यादव, मो.मुशर्रफ, संजीव कामत, मनीष झा, राजाजी, मनीष ठाकुर, गणेश व बैजू यादव मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post