लौकही। प्रखंड के अंधरामठ पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बड़ी कार्रवाई करते हुए नेपाल निर्मित शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है। मिली जानकारी के मुताबिक शनिवार के दिन स्थानीय थाना क्षेत्र के मटही स्थित पांची नदी के किनारे शराब का एक बड़ा जखीरा जो तस्करों द्वारा नेपाल सीमा क्षेत्र से भारतीय सीमा क्षेत्र में ले जा रहा था जिसे मौके पर पंहुच पुलिस ने नाकाम कर दिया।

1

मौके पर पुलिस को आता देख बाइक छोड़कर दो धंधेबाज फरार हो गए। तलाशी के दौरान पुलिस ने 410 बोतल देसी मामा श्री शराब एवं तीन बाइक को जप्त कर एक धंधेबाज को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के दौरान धंधेबाज की पहचान स्थानीय थाना क्षेत्र के छातापुर निवासी रामसुंदर यादव के रूप हुई है।

उक्त जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष सदन राम ने बताया फरार सभी अभियुक्तों की पहचान कर जल्द ही कानूनी प्रक्रिया द्वारा कार्रवाई किया जाएगा एवं गिरफ्तार तस्कर के विरुद्ध शराब बंदी अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जा रहा है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post