मधुबनी जिला के फुलपरास थाना क्षेत्र के बेल्हाटी चौक के पास शुक्रवार की देर रात सड़क दुर्घटना में एक युवक की हुई मौत।

1

घटना उस वक्त हुई जब युवक अपने गांव निर्मली से बाइक पर सवार होकर अपने ससुराल की ओर जा रहा था उसी क्रम में अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी ठोकर जिसके बाद बाइक सवार वहीं सड़क के किनारे गिर पड़ा। वही राहगीर के द्वारा कुछ समय बाद सड़क के किनारे बाइक और युवक को पड़ा देखा जिसके बाद इस सड़क दुर्घटना में घायल की सूचना उसके परिजनों को उसके पास से मिले मोबाइल के द्वारा दिया गया। 

2

जिसके बाद उसके परिजन सूचना पाते ही तुरंत घटनास्थल की ओर दौड़े वहीं परिजनों ने घटनास्थल पर पहुंचकर सड़क दुर्घटना में घायल युवक को उठाकर इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल ले गए जहां डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित किया वहीं इसकी सूचना फुलपरास थाना को दी गई सूचना पाते ही फुलपरास थाना पुलिस दलबल के साथ अस्पताल पहुंची साथी मृतक के परिजनों के द्वारा इस घटना के संबंध में थाना को आवेदन दिया गया।

जिसके बाद पुलिस सब को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेजने की तैयारी में जुट गए वहीं सदर अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए आए।

वही इस सड़क दुर्घटना में मृतक युवक की पहचान राजा कुमार साहू उम्र 24 वर्ष निर्मली गांव निवासी के रूप में हुई है।


वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए आए उसके परिजन ने बताया कि युवक की शादी 3 वर्ष पूर्व ही हुई थी वही उसकी पत्नी गर्भवती भी है और एक 2 वर्ष की बच्ची है वही इस घटना के बाद तक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो रखा है पूरे गांव में घटना को लेकर मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है मृतक के परिजन इस घटना को लेकर मुआवजे की कर रहे मांग।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post