बासोपट्टी(मधुबनी)। जिले के बासोपट्टी थाना क्षेत्र के चानन गांव में ट्रैक्टर पलट जाने से एक युवक की मौत हो गयी है। वहीं, एक अन्य युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया है। दोनों युवक सहोदर भाई बताये जा रहे हैं। उक्त घटना खेत जुताई के दौरान हुआ है। जख्मी का इलाज स्थानीय प्राइवेट हॉस्पिटल में हो रहा है। घटना रविवार सुबह करीब आठ बजे की बतायी जा रही है। मृत बालक की शिनाख्त बिहारी शर्मा के पुत्र अनूप शर्मा(18) के रूप में किया गया है। 

1

घटना के बारे में बताया जा रहा है एक भाई ट्रैक्टर चला रहा था। जबकि जख्मी दूसरा भाई अमन कुमार शर्मा ट्रैक्टर पर बैठा हुआ था। खेत जोतने के बाद ट्रैक्टर को खेत के मेड पर चढ़ाने के दौरान ट्रैक्टर पलट गया। जिससे दोनों बालक जख्मी हो गये। 

2

जख्मी हालत में दोनों युवक को बासोपट्टी के निजी हॉस्पिटल में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने अनूप कुमार शर्मा को मृत घोषित कर दिया। एक अन्य जख्मी का इलाज निजी हॉस्पिटल में चल रहा है। घटना की भनक बासोपट्टी थाना पुलिस को लगी। पुलिस के पहुँचते समय परिवार वाले शव का अंतिम संस्कार में लगे  हुए थे।  जिसके बाद पुलिस ने कागजी कार्रवाई कर शव को परिजनों के हवाले कर दिया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post