जयनगर(मधुबनी)। 
देवधा पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी मामले का उद्भेदन करते हुए तीन मोटरसाइकिल के साथ दो अंतरराष्ट्रीय चोर गिरोह के सदस्य को गिरफ्तार किया है। रविवार को देवधा थाना परिसर में आयोजित प्रेस वार्ता में एसडीपीओ विप्लव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि बीते दिनों थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों से अज्ञात चोरों ने तीन मोटरसाइकिल की चोरी कर लिया। 

1

इस मामले में वाहन मालिक के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। पुलिस ने थाना कांड संख्या 125/22, 130/22 एवं 132/22 दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया। एसडीपीओ ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ अंतर्राष्ट्रीय चोर गिरोह के सदस्यों के द्वारा चोरी के मोटरसाइकिल को एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जा रहा है। थानाध्यक्ष रमेश कुमार शर्मा के नेतृत्व में पुलिस सशस्त्र बल एवं चौकीदार मो शमीम शेख, मो मुजफ्फर एवं गणेश यादव के सहयोग से थाना क्षेत्र के गाढ़ा चौक के पास घेराबंदी करतें हुए चोरी के दो मोटरसाइकिल अपाची बीआर 07 एएफ 1150 एवं स्प्लेंडर बीआर 32 भी 1089 के साथ दो चोर को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ करने के क्रम में बताए गए निशानदेही पर थाना क्षेत्र के उसराही गांव से एक अन्य मोटरसाइकिल पल्सर बीआर 32 एएल 3564 को बरामद किया है ।

2

एसडीपीओ ने बताया गिरफ्तार व्यक्ति नेपाल के धनुषा जिले के खजुरी थाना क्षेत्र के बलहा गांव निवासी इसलामुद्दीन शेख पिता शमीम शेख व रब्बानी शेख पिता रजाउल शेख शामिल हैं। दोनों गिरफ्तार अंतरराष्ट्रीय चोर गिरोह का सदस्य है। दोनों के खिलाफ नेपाल के खुजरी थाने में वाहन चोरी मामले में जेल जा चुका है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post