मधुबनी। पुलिस अधीक्षक सुशील कुमार ने बुधवार को जिले के फुलपरास अनुमंडल के लौकहा थाना का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान एसपी ने स्टेशन डायरी, चौकीदारी पंजी, ओडी रजिस्टर, फिरारी पंजी, डकैती पंजी व अन्य पंजियो के साथ निरीक्षण पंजी का अवलोकन कर दिए गए निर्देशों के संबंध में जानकारी ली। एसपी ने एसएचओ को हर हाल में सभी पंजियो को संधारित किये जाने का निर्देश दिया। 

1

निरीक्षण के दौरान एसपी ने एसएचओ को क्षेत्र के शराब माफियाओं के संपत्ति की जानकारी लेकर प्रस्ताव भेजे जाने व शराब बरामदगी घर को सील किये जाने की कार्रवाई करने का निर्देश देते हुए कहा कि, लौकहा थाना बॉर्डर पर है। ऐसे में शराब माफियाओं के खिलाफ एसएसबी के साथ समन्वय बना कर कार्रवाई किये जाने को कहा है। एसपी ने कहा कि जिले में जो भी वांछित अपराधी है, सभी अधिकारियों को कहा गया है कि ऐसे सभी अपराधियों की गिरफ्तारी हो। एसपी ने कहा कि अधिकतर अपराधी गिरफ्तार किए गए है, कुछ अपराधियों पर पुलिस मुख्यालय स्तर से इनाम की भी घोषणा हुई है। जो भी ऐसे अपराधियों को गिरफ्तार कराएगी, उसे ये इनाम दिया जाएगा। 

2

मौके पर फुलपरास एसडीपीओ, सर्किल इंस्पेक्टर, एसएचओ व अन्य पुलिस कर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post