बिस्फी(मधुबनी)।  जदयू के  द्वारा सदस्यता अभियान चलाई गई। इसके तहत जदयू के महिला प्रकोष्ठ  के जिला अध्यक्ष  सोनी कुमारी के द्वारा सदस्यता अभियान बिस्फी प्रखंड के विभिन्न पंचायतों में चलाया गया। जिसमें भोजपंडौल पंचायत मे सदस्यता अभियान के तहत सैकड़ों महिलाओं को सदस्यता दिलाई है। सदस्यता के साथ-साथ सभी महिलाओं को मुख्यमंत्री द्वारा किए गए जनता के लिए लाभकारी योजनाओं की जानकारी भी दी गई।

1

सोनी कुमारी  ने कहा कि सिर्फ नीतीश कुमार एक ऐसे नेता है जो पूरे देश में महिलाओं के लिए पचास प्रतिशत  आरक्षण एवं नौकरी मैं पैतिस प्रतिशत स्थान सुरक्षित किए हैं,साथ  ही साइकिल योजना मिल का पत्थर साबित हुआ। बिस्फी प्रखंड के सभी पंचायतों में महिलाओं को ज्यादा से ज्यादा जदयू की सदस्यता दिलाई जाएगी और उन्हें सशक्त बनाने के लिए हर कदम पर मैं साथ रहूंगी। पूरे देश में महंगाई चरम सीमा पर है कलम से लेकर कफन तक जीएसटी लगा हुआ है।

2

यह गरीब विरोधी की सरकार है आने वाले लोकसभा चुनाव में नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बने और जुमलेबाज सरकार को हटाना है यही हम लोग लक्ष्य लेकर चल रहे है। इस सदस्यता अभियान में गुलाब  मंडल,लक्ष्मी देवी मीना देवी कामिनी देवी लीला देवी कविता देवी सविता देवी विमला देवी बीना देवी पूनम देवी के साथ-साथ सैकड़ों महिलाओं ने सदस्यता ग्रहण किया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post