मधुबनी। भैरवस्थान थाना क्षेत्र के इमादपट्टी गांव में पिछले दिनों 22 वर्षीय व्यवसायी कृष्णा साह की अपराधियों द्वारा गोली मारकर की गई हत्या की घटना से विधायक रणविजय साहू ने डीजीपी को अवगत कराया है।

1

समस्तीपुर जिले के मोरबा विधायक सह बिहार तैलिक साहू सभा के प्रदेश अध्यक्ष रणविजय साहू ने इमादपट्टी गांव पहुंचकर पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात कर उन्हें सांत्वना दी।फोन पर डीजीपी से बात करने के बाद उन्होंने परिजनों को भरोसा दिया कि उन्हें न्याय मिलेगा। अपराधी बच नहीं पाएंगे। उन्होंने परिजनों को विधानसभा सत्र में विधानमंडल में भी घटना की चर्चा कर न्याय दिलाने का भरोसा दिया। उन्होंने स्थानीय पुलिस प्रशासन से भी सही अनुसंधान करने की अपील की है। 

2

विधायक बाद में गुरुवार शाम मधुबनी जिला अन्तर्गत हरलाखी के हरिणे गांव पहुंचे। वहां विगत दिनों नवनिर्मित शौचालय की टैंक में घुसकर शेटरिंग खोलने के दौरान दम घुंटने से हुई मौत मामले में पीड़ित परिजनों से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया तथा साहु समाज पटना की ओर से आर्थिक मदद किया। बता दें कि घटना में श्याम साह के पुत्र 35 वर्षीय रंजय साह  एवं 20 वर्षीय संतोष साह, राम साह के पुत्र 25 वर्षीय विकास साह की मृत्यु हो गई थी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post