बेनीपट्टी(मधुबनी)। मधुबनी जिला परिषद अध्यक्ष बिंदु गुलाब यादव ने सोमवार की शाम क्षेत्र संख्या-08 के नवकरही व अरेर में योजनाओं का उद्घाटन स्थानीय जिप सदस्य ज्योति देवी के साथ किया। जिप अध्यक्ष ने नवकरही के असुराडीह जिला परिषद के भूमि पर पंद्रहवीं वित्त आयोग से करीब सात लाख 44 हजार के प्राक्कलित राशि से निर्मित यात्री शेड व ष्ठम वित्त आयोग से चार लाख 34 हजार की राशि से निर्मित अरेर में पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया।

1

जिप अध्यक्ष ने स्थानीय जिला परिषद सदस्य के उपस्थिति में स्थानीय लोगों से योजनाओं की फीडबैक ली। लोगों ने जिप सदस्य के कार्यो की जमकर बखान की। उपरांत, स्थानीय लोगों ने जिप अध्यक्ष, जिला परिषद सदस्य ज्योति देवी व अन्य गणमान्य लोगों को पाग दोपट्टा देकर सम्मानित किया। जिप अध्यक्ष श्रीमती बिंदु गुलाब यादव ने कहा कि, विकास योजनाओं को धरातल पर तेजी से उतारा जा रहा है। ताकि, लोगों में विकास दिखाई दे। 

2

यात्री शेड व पीसीसी निर्माण से निश्चित रूप से क्षेत्र के लोगों को सहूलियतें होंगी। जनप्रतिनिधियों का मूल कर्तव्य यही है कि हरसंभव जनता का सहयोग हो, उस क्षेत्र का सतत विकास हो। जिसकी जरूरत जनता को है। मौके पर एमएलसी प्रतिनिधि सुजीत झा, ओम प्रकाश चौधरी, मिथिलेश झा, मनीष झा, रमन झा, नुनु झा, श्रवण झा, सुनील झा, ललन झा, वीरेंद्र झा, गुलशन चौधरी आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post