लदनियां(मधुबनी)। जिले के लदनियां थाना क्षेत्र के कामेपट्टी चौक स्थित एक पेट्रोल की दुकान में सोमवार की शाम भीषण आग लग गयी। अगलगी से दुकान में रखा सारा सामान जलकर खाक हो गया। दुकान में आग लगते ही आग की लपटें काफी तेज हो गयी। पूरे इलाके में अफरातफरी मच गई।

1

स्थानीय स्तर पर आग पर काबू पाने के लिए काफी प्रयास किया गया, लेकिन, आग की भयावहता को देख लोगों की हिम्मत जवाब दे गई। इधर, लोगों ने घटना की सूचना अग्निशमन विभाग को दी। बाबूबरही से जब तक अग्निशमन दमकल मौके पर पहुँच पाया, जबतक सब कुछ स्वाहा हो चुका था। अग्निशमन दमकल तुरंत पहुँच आग को फैलने से रोक दिया। तब जाकर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली।

2

बताया जा रहा है कि अगलगी में मकान मालिक सकलदेव सिंह भी झुलस गए है। जिन्हें इलाज के लिए दरभंगा रेफर किया गया है। बता दे कि उक्त मकान के ऊपर तल्ले पर क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की शाखा भी है। जिसको देखते हुए कर्मियों ने तेजी से आग पर काबू कर लिया। लोगों की माने तो अगलगी में करीब दस लाख की क्षति हुई है।

लदनियां एसएचओ संतोष सिंह ने बताया कि आग कैसे लगी, इसकी जानकारी किसी को नहीं है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post