बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के समदा पंचायत के वार्ड नं-10 के लोगों को अब कीचड़ से निजात मिलेगी। मुखिया कमलदेव पासवान के पहल पर 15वीं वित्त आयोग की राशि से उक्त वार्ड में पीसीसी का निर्माण कराया गया है। पीसीसी निर्माण होने से ग्रामीणों में अब काफी खुशी देखी जा रही है। पीसीसी निर्माण किसी प्रकार की गड़बड़ी न हो, इसके लिए शनिवार को निर्माण काल में तकनीकी सहायक वर्तिका सिंह व स्थानीय मुखिया कमलदेव पासवान और उप मुखिया मनीष कुमार यादव अन्य लोगो के साथ डटे रहे। सड़क निर्माण के अंतिम क्षण तक मुस्तैद रहे। ताकि, कोई गड़बड़ न कर सके।

1

गौरतलब है कि समदा के वार्ड नं-10 में सड़क के क्षतिग्रस्त होने के कारण लोग परेशान व त्रस्त हो गए थे। खासतौर, पर बारिश के समय सड़क पर बने गढ्ढे में पानी व मिट्टी जमा हो जाने से पूरा सड़क कीचड़मय हो जाता था। जहां आये दिन बाइक चालक व पैदल चलने वाले राहगीर दुर्घटना का शिकार हो जाते थे। इस सड़क के निर्माण के लिए ग्रामीणों ने काफी प्रयास किया था। 

2

ग्रामीणों ने बताया कि पथ निर्माण के लिए आमसभा में प्रस्ताव पारित किया गया था। ग्रामीणों ने बताया कि अब पीसीसी निर्माण हो जाने से अब ग्रामीणों को आवाजाही में कोई परेशानी नहीं होगी। उधर, मुखिया कमलदेव पासवान ने बताया कि पंचायत के सभी वार्डो में जनहित के कार्य हो रहे है। जो भी महत्वपूर्ण कार्य है, उसे जल्द से जल्द पूर्ण कराया जाएगा। मौके पर राजाजी, रामविलास मंडल, लालबाबू यादव, विकरु यादव, गंगा पासवान, अमित कुमार आदि ग्रामीण मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post