बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय स्थित एसडीपीओ के कार्यालय प्रकोष्ठ में डीएसपी अरूण कुमार सिंह ने सभी एसएचओ के साथ मासिक अपराध गोष्ठी की।

1

जिसमें पर्व त्योहार को देखते हुए क्षेत्र में विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखने, अपराध नियंत्रण पर फोकस, लंबित कांडों के निष्पादन में तेजी लाने, अभियान चलाकर तस्करों और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजने, महीने में दो बार थाना परिसर में गुंडा परेड का आयोजन करने, जनता दरबार और वरीय अधिकारियों एवं न्यायालय से आये हुए आवेदनों का त्वरित निष्पादन करने, ससमय कांडों का प्रतिवेदन भेजने, नियमित रुप से केस डायरी संधारित करने, ससमय सुबह, दिवा, संध्या व रात्रि गश्ती निकालने एवं वाहन जांच करने सहित कई विन्दुओं पर विस्तार से चर्चा की गयी। इस दौरान एसडीपीओ ने कहा कि अभी पर्व त्योहार का माह है। इसलिए सभी एसएचओ अपने-अपने क्षेत्रों में असामाजिक एवं उपद्रवी तत्वों पर कड़ी नजर बनाये रखें और खुद भी क्षेत्र में भ्रमणशील रहें एवं विधि व्यवस्था का जायजा लेते रहें। हर हाल में विधि व्यवस्था चुस्त दुरुस्त रखें। समय से एसआर कांडों का प्रतिवेदन भेजना सुनिश्चित करें। उन्होने कहा कि शराब माफियाओं को चिन्हित कर उनके चल अचल संपत्तियों का ब्योरे भी उपलब्ध कराएं  और बोर्डर पर कड़ी निगरानी रखते हुए एसएसबी जवानों के साथ समन्वय स्थापित कर कार्रवाई में तेजी लायें। उन्होंने कहा कोताही सहन नही की जायेगी। 

2

मौके पर सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार निराला, बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद, अरेर के एसएचओ राजकिशोर कुमार, साहरघाट के एसएचओ विजय पासवान, मधवापुर के राजकुमार मंडल, बिस्फी के राजकुमार राय, पतौना के प्रहलाद शर्मा व अन्य पुलिसकर्मी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post