मधुबनी। स्थानीय जनता दल यू कार्यालय चंद्रा कंपलेक्स राटी, मधुबनी में व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष  अजय टिवरेवाल  के अध्यक्षता में सदस्यता अभियान की समीक्षा बैठक का आयोजन किया गया। बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश महासचिव धर्मेंद्र कुमार साह  ने कहा कि बिहार में जब से मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार  ने सत्ता संभाला तब से यहां के व्यापारी बड़े हो या छोटे सुख-चैन से अपना व्यवसाय करते हैं एवं सुखद जीवन यापन करते हैं। मुख्यमंत्री  के विकास कार्यों में खासकर सड़क बन जाने से पूरे बिहार में नए-नए, छोटे-छोटे उद्योग, कल कारखाना लगा। गांवों में सड़क एवं बिजली दुरुस्त हो जाने से गावों में भी बाजार विकसित हुआ जिससे यहां के व्यापारियों को काफी लाभ हो रहा है। इसलिए मैं सभी साथियों से निवेदन करूंगा कि अपने-अपने प्रखंड क्षेत्र में जाकर बड़े, छोटे सभी व्यवसायियों को संगठित कर जदयू का सदस्यता दिलावे एवं  मुख्यमंत्री को 2024 में देश के गद्दी पर बिठाने का काम व्यापारी भाई करेंगे।

1

उक्त अवसर पर प्रदेश महासचिव टिंकू कसेरा ने कहा कि मैं भी एक व्यापारी हूं  मुख्यमंत्री के कार्य से प्रभावित होकर 2005 से ही मैं जदयू से जुड़ा हूं और मधुबनी शहर से लेकर जिला के किसी भी कोने में व्यापारियों के साथ किसी भी तरह का समस्या हुआ तो मैं खुद या  मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार  से मिलकर उनके समस्या का समाधान कराता रहा हूं एवं कराता रहूंगा। मैं सभी साथियों से निवेदन करता हूं कि जिस तरह हम लोगों के लिए  मुख्यमंत्री  हम लोगों के मान- सम्मान के लिए सदा तैयार रहते हैं उसी तरह 2024 के लोकसभा चुनाव में हम सभी व्यापारी बंधु पूरी मजबूती के साथ  मुख्यमंत्री  को अपना समर्थन देकर देश के प्रधानमंत्री बनाने का काम करेंगे।

2

उक्त अवसर पर व्यवसायिक एवं उद्योग प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष अजय टीवरेवाल  ने कहा कि जब से मुझे जिला अध्यक्ष का जिम्मेवारी मिला है मैं पूरी कर्तव्य निष्ठा के साथ संगठन को पूरे जिला में विस्तारित करने का काम कर रहा हूं। मैं प्रखंड स्तर पर भी सभी व्यापारी भाइयों के बीच सदस्यता अभियान चलाऊंगा  एवं  मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार  के कार्यों का चर्चा करूंगा साथ ही सभी साथी से मैं कहना चाहता हूं कि व्यापारी बंधुओं को किसी भी तरह की कठिनाई आने पर मैं उनके लिए 24 घंटे तत्पर रहूंगा एवं उनके समस्या का समाधान करूंगा। मैं वादा करता हूं जो प्रदेश से जो भी लक्ष्य सदस्यता अभियान के लिए मुझे दिया जाएगा मैं उसे समय पूरा करूंगा एवं  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  के हाथों को मजबूत करूंगा। 

मौके पर वरिष्ठ नेता ललित सिंह, रमन जायसवाल, किसान एवं सहकारिता के जिला अध्यक्ष विनोद कुमार सिंह, रंजीत गुप्ता, राज देव सिंह, शंभू राय, रामनारायण चौधरी, रविंद्र कुमार चौधरी, नमन साह, रंजीत पासवान, कैलाश महतो, प्रकाश कुमार, अवधेश मंडल, सरजू साह, दिनेश जायसवाल, रामदेव सिंह, पंकज कारक, महेश शाह, मनीष गुप्ता, सोहन ठाकुर, जिला प्रवक्ता प्रभात रंजन के साथ-साथ कार्यालय प्रभारी भरत चौधरी आदि सैकड़ों साथी उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post