नवरात्रि के मौके पर बाइक कंपनियों के तरफ से ऑफर देने की धूम मची हुई है, इसी कड़ी में हीरो मोटोकोर्प भी पीछे नहीं है. ऑफर के मामले में इस बार हीरो ने बड़ा धमाका किया है जिसमें ग्राहकों को काफी छुट व सहूलियत भी दी जा रही है. यहां तक कि ग्राहक इस साल बाइक की खरीदारी कर अगले साल उसकी पेमेंट भी कर सकते हैं. यह ऑफर्स 26 सितम्बर से 27 अक्टूबर तक चलने वाला है.

इस बाबत बेनीपट्टी डाकबंगला चौक स्थित श्री बालाजी हीरो के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि नवरात्रि के मौके पर इस बार काफी ऑफर्स आये हैं, जिनमें ग्राहक Super Splendor पर ₹𝟮𝟬𝟬𝟬/-* , HF Deluxe पर ₹𝟮𝟭𝟬𝟬/-* और Glamour की खरीद पर ₹𝟯𝟬𝟬𝟬/-* तक का कैश बोनस प्राप्त कर सकते हैं. इसके अलावे HF Deluxe एवं Super Splendor के फाइनेंस पर 03 महीने की ब्याज में छूट भी मिलेगा, Xtreme 160R पर ₹𝟱𝟬𝟬𝟬/-* का एक्सचेंज बेनिफिट भी मिल रहा है. सभी स्कूटर पर ₹3000/-* के एक्सचेंज बेनिफिट के साथ साथ 02 साल का मेंटेनेंस फ्री एवं ₹4000/-* का गुडलाइफ  गिफ्ट कूपन भी फ्री दी जा रही है. आधार कार्ड पर लोन और कैश 𝗘𝗠𝗜 ग्राहकों को मिलेगा जिसमें कम 𝗘𝗠𝗜, शुरुआत ₹𝟯𝟬 प्रति 𝟭𝟬𝟬𝟬* के लोन पर उपलब्ध कराई जायेगी.

इस अवसर पर प्रबंधक सौरभ सिंघानियां ने यह भी बताया कि खासकर फाइनेंस में ग्राहकों को जो सुविधा दी जा रही है, उससे ग्राहक काफी संतुष्ट हैं. यहां ग्राहक केवल आधार कार्ड पर फाइनेंस सुविधा लेते हैं. हमारे एजेंसी पर हीरो की सभी गाड़ियों पर फाइनेंस की सुविधा उपलब्ध है. अगर कोई ग्राहक एजेंसी से संपर्क करना चाहते हैं तो वह 9122695077 या 7643835990 इन नम्बरों पर कॉल कर बात कर सकते हैं. अगर कोई ग्राहक अपनी हीरो गाड़ी की सर्विस या क्लेम करवाना चाहते हैं तो 9122160117 पर संपर्क करें. साथ ही किसी भी कंपनी की दो पहिया या चार पहिए वाहन की इंश्योरेंस करवाने के लिए 6207048681 पर संपर्क करें.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post