लदनियां(मधुबनी)। लदनियां थाना अंतर्गत पिपराही के अरविंद कुमार सुमन द्वारा स्नातक अंकपत्र में फर्जी प्राप्तांक के आधार पर जनवितरण प्रणाली का अनुज्ञप्ति प्राप्त करने  का मामला प्रकाश में आया है।

1

इस बाबत प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी लदनियां विपिन आंसू ने जनवितरक  अरविंद कुमार सुमन के विरुद्ध लदनियां थाना केस दर्ज कराया है।

2

प्रखंड आपूर्ति पदाधिकारी विपिन आंसू ने केस में  जनवितरक अरविंद कुमार सुमन पिता राम अयोध्या यादव पिपराही पर आरोप लगाया है कि जनवितरण प्रणाली के 019 में अनुज्ञप्ति प्राप्त करने के लिए दिये आवेदन पत्र में संलग्न स्नातक अंकपत्र के छाया प्रति में 68.25 % प्राप्तांक है। जो मगध यूनिवर्सिटी बोधगया के अधीनस्थ ए एन कॉलेज पटना से प्राप्त है। जबकि उक्त पद के ही एक अन्य आवेदिका नीलू कुमारी पति अशोक कुमार यादव का अंकपत्र में 64 % प्राप्तांक है। आवेदिका नीलू कुमारी से अरविंद कुमार सुमन का अधिक प्राप्तांक रहने से जनवितरण प्रणाली का अनुज्ञप्ति दिया गया।

 जब जनवितरक अरविंद कुमार सुमन का अंकपत्र जांच के लिए मगध यूनिवर्सिटी बोधगया अंतर्गत ए एन कॉलेज पटना भेजा गया तो अंकपत्र फर्जी निकला है।

  उन्होंने कहा कि प्रशासन को चकमा देकर फर्जी अंकपत्र के आधार पर जनवितरण प्रणाली के अनुज्ञप्ति लेने के आरोप में अरविंद कुमार सुमन के विरुद्ध लदनियां थाना में केस दर्ज कराया गया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post