मधुबनी। जिले के हरलाखी थाना क्षेत्र में गत पांच दिन पूर्व हुए आपराधिक घटना का खुलासा कर दिया गया है। पांच दिन पूर्व हथियारों से लैस अपराधियों ने बासोपट्टी के आलू व्यवसायी रामजीवन साह पर उस वक्त हमला किया, जब वो अपने भाई के साथ हरिने से दुकान बंद कर घर लौट रहा था। अपराधियों ने उसे उमगांव-बासोपट्टी पथ के एक निजी स्कूल के समीप गोली मार कर फरार हो गया था। पुलिस ने इस मामले में बासोपट्टी के मढ़िया गांव के रोहित यादव व प्रभाकर यादव को गिरफ्तार किया है। 

1

गिरफ्तार रोहित यादव के खिलाफ कई मामले दर्ज है। खासकर, दरभंगा के सिमरी में हुए कंटेनर लूट मामले में भी संलिप्त बताया जा रहा है। पुलिस ने उसके पास से उक्त लूटकांड में लुटे मोबाइल भी बरामद किया है। जबकि, दूसरे अपराधी प्रभाकर यादव के पास से राजनगर से दो वर्ष पूर्व हुए चोरी की बाइक बरामद हुई है।

2

पुलिस सूत्रों की माने तो आलू व्यवसायी पर हुए घटना के बाद से ही एसपी के निर्देश पर गठित एसआईटी के निशाने पर अपराधी था। बासोपट्टी एसएचओ अरविंद कुमार ने दोनों को बभनदेइ पोखर के समीप से गिरफ्तार कर हरलाखी एसएचओ को सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने बताया की दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post