मधुबनी: झंझारपुर थाना के अररिया संग्राम ओपी निवासी श्रवण कुमार साहू अपने पूरे परिवार के साथ सात सूत्री  मांगों के समर्थन में  समाहरणालय के समक्ष अनशन कर रहे अनशनकारियों को शुक्रवार को सदर एसडीओ अश्विनी कुमार ने  न्याय दिलाने का आस्वासन देते हुए अनशन तुड़वाया. एसडीओ ने जूस पिलाकर अनशन तुड़वाते हुए उन्हें न्याय दिलाने के लिए झंझारपुर  के सीओ को निर्देश दिया. इस मौके पर झंझारपुर के सीओ सुमित कुमार व एमओ मनोज कुमार झा मौजूद थे.

1


क्या है मामला


पिछले चार दिनों से झंझारपुर प्रखंड के अररिया संग्राम निवासी श्रवण कुमार साहू अपने परिवार के साथ अनशन पर बैठे थे.उनकी मुख्य मांगों में 5 जुलाई  को बलपूर्वक उनके आंगन से खोले गए चापाकल की घटना की जांच करने, स्थानीय पुलिस और दबंग के कथित मिलीभगत में हुए जानलेवा हमले एवं लूटपाट की घटना की जांच कर न्याय दिलाने, थाना दिवस पर 21 मई से चल रहे अतिक्रमण वाद को बंद करने की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई करने, पूर्व के अंचल अमीन हल्का कर्मचारी व अंचल निरीक्षक का जांच प्रतिवेदन के अवलोकन कर वर्तमान में अंचल अमीन के जांच प्रतिवेदन की जांच कर दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई करने की  मांग की है. अनशन पर बैठने वालों में वीणा देवी,योगेंद्र साहू, उमाशंकर साहू,समेत अन्य सहयोगी शामिल थे.

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post