जयनगर(मधुबनी)। जयनगर रेलवे स्टेशन पर विगत दो वर्षों से बोतल बंद पानी का स्टॉल बंद रहने से रेल यात्रियों को परेशानी हो रही है। कोरोना संकट के समय आईआरसीटी द्वारा खोले गए बोतल बंद पानी स्टॉल बंद कर दिया गया। लेकिन रेल सेवा परिचालन बहाल कर दिए जाने के बाद स्टॉल को चालू नहीं किया जा सका है।                         

बता दें कि जयनगर स्टेशन पर चार स्टॉल खुले थे।  जयनगर रेलवे स्टेशन पर रेल यात्रियों को सस्ती दर पर बोतल बंद पानी उपलब्ध कराने के उद्देश्य से चार स्टॉल खोले गए थे।स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर दो स्टॉल और प्लेटफार्म संख्या दो और तीन पर एक स्टॉल खोले गए थे।रेलवे द्वारा रेल यात्रियों को बाजार मूल्य से कम दर पर शुद्ध बोतल बंद पानी उपलब्ध कराने को लेकर जयनगर दरभंगा रेलखंड के कई स्टेशनों पर आईआरसीटी द्वारा बोतलबंद पानी का स्टॉल खोला गया था।स्टॉल पर यदि रेलयात्री अपने बोतल में भी पानी लेना चाहते थे तो उस स्टॉल पर उपलब्ध कराया जाता था।साथ ही बोतल बंद पानी भी सस्ती दर भी रेल यात्रियों को उपलब्ध कराया जाता था।स्टॉल के बंद हो जाने से रेल यात्रियों को महंगे दर पर बोतल बंद पानी खरीदने की मजबूरी बनी हुई है।  

1      

रेल खंड पर यात्रा करने वाले रेल यात्रियों ने पूर्व मध्य रेल प्रशासन समस्तीपुर से जयनगर समेत अन्य रेलवे स्टेशन पर बोतल बंद पानी का स्टॉल खोले जाने की मांग की है,ताकि रेल यात्रियों को सस्ती दर पर शुद्ध बोतल बंद पानी मिल सके।          

2                  

जयनगर रेलवे स्टेशन पर पदस्थापित स्टेशन अधीक्षक राजेश मोहन मल्लिक ने इस बाबत पूछे जाने पर बताया कि बोतल बंद पानी स्टॉल शीघ्र चालू किया जाएगा।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post