कांग्रेस द्वारा आतंकवादियों के मुद्दे पर आज की गयी प्रेस वार्ता को ‘राहुल इफेक्ट’ का परिणाम बताते हुए भाजपा प्रदेश प्रवक्ता बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ नेहा झा ने आज कहा कि कांग्रेस और आतंकवादियों के बीच कितना ‘मधुर’ संबंध है यह देश का बच्चा-बच्चा जानता है. इसीलिए यासीन मलिक से लेकर हाफिज सईद जैसे हत्यारे आज भी कांग्रेस को पसंद करते हैं. इसके बावजूद कांग्रेस का आतंक के मुद्दे पर भाजपा पर निशाना साधने की कोशिश यह दिखाता है कि अब पूरी की पूरी कांग्रेस ‘राहुल इफेक्ट’ से ग्रसित हो गयी है. 

1

कांग्रेस को खुली चुनौती देते हुए उन्होंने कहा कि ‘राहुल इफेक्ट’ में कांग्रेस इतनी बेशर्म बन चुकी है कि अब इन्हें सीना ठोक झूठ बोलने में भी शर्म नहीं आती. कांग्रेस को बताना चाहिए कि यदि भाजपा आतंकियों की हमदर्द है तो बाटला हाउस में आतंकियों के मारे जाने पर सोनिया गांधी क्यों आंसू बहा रहीं थी? उन्हें बताना चाहिए कि जाकिर नायक ने क्यों और किसलिय राजीव गांधी फाउंडेशन को 50 लाख रु का चंदा दिया था? कांग्रेस बताये कि क्यों उनके समर्थकों द्वारा यूपीए राज में आतंकियों के लिए आधी रात में कोर्ट खुलवाया जाता था? उन्हें बताना चाहिए कि क्यों उनके नेता पाकिस्तान से मोदी सरकार को हटाने में मदद मांगने जाते थे? वह बताएं कि क्यों उनके राज में वायुसैनिकों के हत्यारे यासीन मलिक के लिए रेड कार्पेट बिछाया जाता था? 

नेहा झा ने कहा कि कांग्रेस और देश विरोधियों का यह प्रेम आज भी जारी है. यही वजह है कि राहुल गांधी खुद ‘भारत के टुकड़े करने’ और ‘अफज़ल गुरु’ के समर्थन में नारे लगाने वालों के पक्ष में खड़े थे. देशविरोधी तत्वों से इनका प्रेम इतना अधिक है कि आज टुकड़े गैंग का सरगना इनका सम्मानित नेता है. यही नहीं अभी अपने हालिया लंदन दौरे पर राहुल गांधी पाकिस्तानी आतंकियों के सर्मथक और ‘हमास’ व ‘हिजबुल्ला’ जैसे दुर्दांत आतंकी संगठनों को अपना दोस्त बताने वाले जेरेमी कॉर्बिन से भी मुलाकात की है. 

2

उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहे कितना कभी झूठ बोल ले लेकिन वास्तविकता यही है कि कांग्रेस का हाथ हमेशा से आतंकियों के साथ रहा है. यही वजह है कि आज सेना द्वारा आतंकियों को मारे जाने पर सबसे अधिक दुःख इन्हीं को होता है, जिसके कारण इनके नेता समय-समय पर सेना को निशाना बनाते रहते हैं.

आगे नेहा झा ने कहा कि कांग्रेस के किसी भी नेता में हमारे इन सवालों का जवाब देने की हिम्मत नहीं होगी. हमें पूर्ण विश्वास है कि इन सवालों का कोई जवाब नहीं आएगा.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post