मधुबनी। मधुबनी शहर में अतिक्रमण के खिलाफ चलाया जा रहा अभियान शुक्रवार को भी जारी रहा। इसके तहत शहीद चौक से शंकर चौक तक अधिकतर अतिक्रमण को जेसीबी से हटाया गया। जेसीबी से विभिन्न स्थानों पर सड़क व नाला पर बनाये गये संरचना को ढाह दिया गया। कई बार चेतावनी के बाद भी अतिक्रमण नहीं हटाया गया। इसके बाद नगर निगम प्रशासन के द्वारा दूसरे चरण की कार्रवाई की गयी और अतिक्रमण को हटाया गया। 

1

अतिक्रमण हटाने के लिए प्रतिनियुक्त नोडल अधिकारी सिटी मैनेजर नीरज कुमार झा ने बताया कि जहां भी अतिक्रमण है उसे हटाया जा रहा है। शंकर चौक से लहेरियागंज तक के अतिक्रमण को भी हटाने का लक्ष्य निर्धारित है। इसके लिए अतिक्रमणकारियों को नोटिस दिया गया है। प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है।

इधर नगर निगम के विस्तारित क्षेत्र भच्छी में नया टोल नवगढ़िया में बिस्मिला कब्रिस्तान के निकट अतिक्रमण कर पानी के बहाव को रोक दिया गया है। पानी बहाव रोके जाने से कई घरों में पानी प्रवेश कर गया है। डीएम को आवेदन देकर लोगों ने पानी बहाव करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार लगायी है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post