बेनीपट्टी(मधुबनी)। मिथिला स्टूडेंट यूनियन के द्वारा बेनीपट्टी नगर पंचायत के उड़ेन ग्राम के वार्ड नं 6 में भावी नगर पंचायत उम्मीदवार राजीव यादव के संयोजन में  निःशुल्क मेडिकल कैंप का आयोजन किया । 
कार्यक्रम की विधिवत शुरुआत दीप प्रज्ज्वलित कर किया गया। दीप प्रज्ज्वलन मिथिला स्टूडेंट यूनियन के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारद्वाज, संभावित नगर पंचायत अध्यक्ष उम्मीदवार संदीप झा मुरारी, लक्ष्मी नारायण यादव, शंभु मंडल, सागर यादव, मुकुल झा, बीजे विकास के द्वारा किया गया।

1

शिविर को संबोधित करते हुए राजीव यादव ने बताया कि पार्टी का उद्देश्य सशक्त-समृद्ध मिथिला का राजनीतिक उदय करने के लिए हुआ है। दशकों से मिथिला विरोधी मानसकिता की सरकारों ने मिथिला के साथ छल किया है। वहीं उपस्थित नीरज शेखर ने बताया कि मिथिलावादी पार्टी मधुबनी व दरभंगा की सभी और सहरसा, सुपौल व समस्तीपुर में नगर-निकाय चुनाव में बेहतर व सामाजिक सोंच के उम्मीदवार देगी । मिथिला क्षेत्र में असीम संभावनाएं हैं। यहां के युवा कौशलयुक्त श्रेष्ठ उद्यमी हैं, परंतु जितनी भी संभावनाएं थी, उसे इन अविकसित सोच के पटना व दिल्ली बैठे निरकुंश नेताओ ने नष्ट करने का काम किया है। 

2

एमएसयू के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष अविनाश भारद्वाज ने कहा की जन-जन से सरोकार रखने वाले युवा अब नगर-निकाय में जाकर मिथिला के मुद्दों को मुखर होकर रखने का काम करेंगे। आगामी दिन में पार्टी पंचायत से लेकर मिथिला के प्रत्येक जिला में पार्टी विस्तार करेगी । 


वर्तमान बेनीपट्टी की जो हालात है वह नारकीय  है । इस हालात के जिम्मेदार वर्तमान स्थानीय वार्ड से लेकर विधायक तक जिम्मेदार है । भ्रष्टाचार चरम सीमा पर है यातायात बेपटरी है , जल जमाव घर-घर की समस्या है। समय आ चुका है , बदलाव का। भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन की , एक बड़े संघर्षशील आंदोलन की तो आगाज हो चुका है ।

स्वास्थ्य शिविर में 100 से अधिक लोगो का निःशुल्क स्वास्थ्य जांच किया गया। इस अवसर पर पालिका विनायक अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने स्वास्थ्य जांच किया।


मौके पर चंदन सिंह, अंकित आजाद, राजा चौधरी, रवि यादव, सुरेश पासवान, शशि रंजन मिश्रा, गौरव झा, व अन्य मौजूद थे ।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post