झंझारपुर(मधुबनी)। बुधवार की सुबह भैरवस्थान थाना क्षेत्र के नवटोलिया कट एनएच 57 पर झंझारपुर की ओर से गैस सिलेंडर से लदा ट्रक जैसे ही मधुबनी जाने के लिए इस तरफ से उस तरफ टर्न लिया सड़क पार करते वक्त स्टील से लदे अजमेर से सिलीगुड़ी तेज रफ्तार से जा रही 22 चक्के की लडी़ ने ट्रक में जोरदार टक्कर मार दी। इस भीषण सड़क दुर्घटना में ट्रक के परचक्खे उड़ गए, इतना ही नही सिलेंडर वाला ट्रक भी दुर्घटना ग्रस्त हो गया। दोनों वाहनों की टक्कराने के कारण एनएच 57 पर कुछ देर के लिए सड़क जाम हो गया। दोनों  वाहन को जबतक खाली करा पाते कि चंद मिनटों के अंदर दरभंगा की ओर से तेज रफ्तार से आ रही मवेशी से लदा ट्रक जैसे ही नजदीक आया अचानक ड्राइवर की ध्यान दुर्घटनाग्रस्त वाहन पर पड़ी। वाहन बचाने के दौरान ट्रक डिवाइडर टकराकर पलट गई। ट्रक पलटने से ट्रक के अंदर चार मवेशी की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं लड़ी और गैस सिलेंडर कि चालक और खलासी जख्मी हो गए प्राथमिक उपचार के बाद सुरक्षित बताया जा रहा है। घटना के बाद से एक लाइन सड़क बंद कर दिया गया है, वहीं भैरवस्थान पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम सड़क को खाली करवाने की कवायद में जुट गई है।

1

थानाध्यक्ष रुपक कुमार अंबुज ने बताया कि जैसे घटना की सूचना मिली तुरंत पुलिस को भेजा गया और जाम सड़क को दुर्घटना ग्रस्त वाहन को हटाए जाने तक एक लाइन को बंद कर दिया गया है। वहीं सड़क हादसे में दुर्घटनाग्रस्त वाहन को थाना पर लाने की कवायद जारी है। अभी तक कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है।आवेदन प्राप्त होने पर कारवाई की जाएगी।

2


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post