बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी प्रखंड के नवकरही पंचायत के मुखिया राम संजीवन यादव ने गुरुवार को छठ घाट का शिलान्यास किया। उक्त घाट का निर्माण 15वी वित्त आयोग से करीब साढ़े आठ लाख के लागत से कराई जाएगी। शिलान्यास से पूर्व उक्त स्थल पर पूजा पाठ कर शिलान्यास के साथ ही निर्माण कार्य भी शुरू कराया गया।

1

छठ घाट का निर्माण पंचायत के वार्ड नं-12 के पुरबारी कुट्टी के समीप पोखर किनारे हो रहा है। शिलान्यास हो जाने से ग्रामीणों में काफी खुशी देखी गयी।

2

मुखिया श्री यादव ने कहा कि पंचायत का चंहुमुखी विकास ही उनकी प्राथमिकता है। चूंकि, वे विकास के नाम पर ही जनता के पास पहुँच कर जनमत हासिल किए है। खासकर, चुनाव के दरम्यान लोगों ने यहां छठ घाट की मांग पुरजोर ढंग से किया था। जिस पर ग्रामीणों को आश्वासन दिया था। आज शिलान्यास कर काफी आनंद की अनुभूति हो रही है। ग्रामीण राम लीलाधर सिंह, फुले सिंह, मोनू चौधरी, सुमन कुमार सिंह, विंदेश्वर राय, बाल कृष्ण पासवान, समाजसेवी रोहित यादव ने बताया कि छठ घाट के निर्माण होने से पर्व के समय व्रतियों को कोई समस्या अब नहीं होगी।  मौके पर पंचायत सचिव आनंद मोहन चौधरी, कनीय अभियंता इंद्रजीत कुमार आदि उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post