बेनीपट्टी(मधुबनी)। अरेर थाना पुलिस ने एसएच-52 पथ पर पुलिस को चकमा देकर फरार हो रहे स्कोर्पियो को नेपाली देसी शराब की खेप के साथ जब्त किया है। पुलिस ने शराब के साथ दो कारोबारी को गिरफ्तार किया है, वही, एक मोबाइल भी जब्त किया गया है। जिसके आधार पर पुलिस आरोपितों की कुंडली खंगाल रही है। 

1

अरेर थाना परिसर में शराब बरामदगी के संबंध में खुलासा करते हुए एसडीपीओ अरुण कुमार सिंह ने कहा कि पुलिस को सूचना मिली की, शराब कारोबारियों की टीम बेनीपट्टी होकर शराब ले जा रही है। सूचना मिलते ही अनुमंडल एएलटीएफ प्रभारी शेषनाथ प्रसाद व अन्य गश्ती दल सक्रिय हो गए। इसी दौरान एक स्कोर्पियो अरेर की ओर भाग गया। जिसकी सूचना अरेर थाना पुलिस को मिली। जानकारी मिलते ही अरेर थाना एसएचओ गश्ती दल को खबर कर खुद मुख्य पथ पर अवरोधक लगा वाहन का इंतजार करने लगे।

2

एसडीपीओ ने बताया कि कुछ ही देर बाद उक्त स्कोर्पियो को पकड़ लिया गया। जहां से पुलिस ने 12 बोरे में रखा 1936 बोतल नेपाली देसी शराब को जब्त कर बासोपट्टी के महथौर कटैया के मो.शमीम व हरलाखी थाना के फुलहर गांव के अमरदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने बताया कि शराब के खिलाफ पुलिस अभियान चलाए हुई है। एसपी का लगातार दिशा निर्देश पर छापेमारी हो रही है। कोई भी कारोबारी बख्से नहीं जाएंगे।

मौके पर एसएचओ राजकिशोर कुमार, राजेश कुमार आदि मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post