बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी थाना परिसर में एसडीएम अशोक कुमार मंडल की अध्यक्षता में शांतिपूर्ण माहौल और आपसी भाईचारे के बीच ईद पर्व मनाये जाने को लेकर शांति समिति की बैठक हुई। जिसमें ईद पर्व के दौरान विधि व्यवस्था बनाये रखने, शांतिपूर्ण और सौहार्दपूर्ण वातावरण में ईद मनाने, प्रशासन को सहयोग प्रदान करने, सामाजिक सदभाव बनाये रखने, किसी भी प्रकार की सूचना मिलने पर पुलिस को त्वरित सूचना देने और अफवाह पर ध्यान नहीं देने सहित कई बिंदुओं पर चर्चा की गयी। एसडीएम श्री मंडल ने कहा कि मिथिला की धरती हमेशा शांति प्रिय रही है, इसमें कहीं कोई दो राय नही है। लेकिन हर समाज में कुछ असामाजिक प्रवृति के लोग रहते ही हैं, जो हमेशा अशांति फैलाने के की फिराक में रहते हैं। इसलिए ऐसे एक फीसदी तत्व होते हैं और इन असामाजिक तत्वों पर शांति प्रिय लोगों को नजर बनाये रखने की जरूरत है। शांतिपूर्ण माहौल में ईद मनाना है़। आप सभी जनप्रतिनिधियों और आमजनों से भी प्रशासन सहयोग की अपेक्षा रखती है।

1

वहीं एसडीपीओ अरूण कुमार सिंह ने कहा कि समाज में शांति व्यवस्था व आपसी भाईचारा एवं समाजिक सौहार्द बनाये रखने में स्थानीय लोग प्रशासन को सहयोग करें। सभी लोग एसडीएम, डीएसपी, बीडीओ, सीओ और एसएचओ का नंबर रखें। साथ ही किसी भी प्रकार की असुविधा होने या संदिग्ध गतिविधि वाले तत्व को देखने या जानकारी मिलने पर प्रशासन को निश्चित रूप से त्वरित सूचित करें। पर्व के आड़ में सामाजिक सौहार्द बिगाड़ने वाले तत्वों पर प्रशासन की पैनी नजर रहेगी।

2

मौके पर बेनीपट्टी एसएचओ सह पुलिस निरीक्षक सीताराम प्रसाद, अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार, एसआइ बलवंत कुमार, बीएन मंडल, पीएसआइ प्रीति भारती, एएसआइ देवकुमार शर्मा, परवेज आलम, प्रीतम यादव, भोगेंद्र मंडल, धर्मेंद्र साह, शौकत अली नूरी, मो. जिलानी, गुलाब साह, गौतम कुमार साह, मो. शाकिर, महादेव साह व रघुवीर राय सहित अन्य मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post