6 दिन पहले जिस युवक की धूमधाम से शादी हुई,आज उसी घर से दुल्हे की अर्थी भी निकल गई. अब तक दुल्हन के हाथों के मेहँदी के रंग भी नहीं छूटे थे. और आंखों के सामने उसका सुहाग उजड़ गया. यह हृदय विदारक घटना मधुबनी जिले के मधवापुर थाना क्षेत्र में घटित हुई है. जहां एक साथ दो जिगरी दोस्तों की बाराती से लौटने के क्रम में सड़क दुर्घटना में तड़प-तड़प कर जान चली गई. जिसमें एक दोस्त की हाल में ही शादी हुई थी वहीं दूसरे दोस्त ने महज 10 दिन पहले ही अपनी बहन को शादी कर ससुराल विदा किया था.

1

मधुबनी जिला के मधवापुर थाना क्षेत्र में सोमवार की देर रात बराती से लौट रहे दो युवक की अज्ञात वाहन की ठोकर से घटनास्थल पर ही मौत हो गई. यह घटना उस वक्त हुई जब दोनों युवक  गंगौर गांव से अपने दोस्त की शादी में बरात से वापस घर के लिए लौट रहे थे. इसी क्रम में दोनों रास्ता भटक कर बासुकी बिहारी के समीप एक अज्ञात वाहन की चपेट में आ गए. जहां दोनों युवक की घटनास्थल पर तड़प-तड़प कर अपना दम तोड़ दिया, देर रात होने की वजह से इस घटना की सूचना किसी को प्राप्त नहीं हुई.

2

मंगलवार की सुबह स्थानीय लोगों ने दोनों युवक को सड़क के किनारे मृत्य अवस्था में देखा तो इसकी सूचना मधवापुर थाना को दी. सूचना पाते ही मधवापुर थाना घटनास्थल पर पहुंचे जिसके बाद मृतक के पास से मिले पहचान पत्र से पहचान किया, जो कि परजुआर पंचायत के महुआ गांव निवासी संजय शाह के 24 वर्षीय पुत्र मृतक भोला कुमार साह व अरेर थाना के परौल पंचायत के इकतारा गांव निवासी वाले राम के 22 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार राम के रूप में हुई. मृतक दोनों युवक नई दिल्ली में जींस की फैक्ट्री में काम करता था, हाल में ही 20 अप्रैल को भोला कुमार साह की घोरबंकी शादी हुई थी. वहीं 6 मई को बहन की भी शादी होनी थी लेकिन उससे पहले ही उसकी अर्थी उठ गई.

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची मधवापुर थाना ने शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को भी दी गई... घटना के बाद पूरे गांव में मातमी सन्नाटा एवं कोहराम मचा हुआ है मृतक के परिजनों का रो-रो कर बुरा है.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post