हरलाखी(मधुबनी)। हरलाखी थाना क्षेत्र के एनएच 104 स्थित फुलहर नचारी चौक के समीप एक अनियंत्रित पिकअप वैन के चालक ने एक साईकिल सवार को ठोकर मार फरार हो गया। जिसके बाद आनन फानन में परिजनों ने इलाज के लिए साहरघाट के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया । वही जख्मी युवक की पहचान फुलहर गांव निवासी देवकांत यादव की करीब 17 वर्षीय पुत्र नीतीश कुमार के रूप में किया गया है। 
1

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि उमगांव की ओर से एक पिकअप चालक तेज रफ्तार से आ रहे थे, वहीं जख्मी युवक कुछ सामान खरीदारी करने साइकिल से चौक पर जा रहे थे। इसी क्रम में वाहन चालक ने उक्त युवक को ठोकर मार साहरघाट की ओर फरार हो गया। वहीं जख्मी युवक खून से लहूलुहान हो गये थे। टक्कर इतनी तेज थी कि साइकिल पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। 

2

वहीं ग्रामीण मालवर यादव, यमुना प्रसाद शुक्ल, महेंद्र सादा, परमेश्वर साह, रामचंद्र यादव, प्रमोद यादव, रंजीत राय, शोभित ठाकुर, सुरेश साह, जितेन्द्र साह, रंजीत ठाकुर, सहित दर्जनों ग्रामीणों का आरोप है कि फुलहर नचारी चौक पर एक बालू, गिट्टी, सीमेंट के विक्रेताओं के द्वारा सड़क पर ही ट्रक व ट्रेक्टर लगाकर लोडिंग व अनलोडिंग किया जाता है। इतना ही नही, कई बार बालू गिट्टी को सड़क पर ही रख दिया जाता है।जिसके कारण आए दिन छोटी बड़ी दुर्घटना होती रहती है। वही ग्रामीणो का कहना है कि इस रास्ते पर जाम लगा रहता है, ओर पुलिस प्रशासन 

एनएच 104 को अतिक्रमण मुक्त कराने में बेवस बने हुए है। वही ग्रामीणों ने उक्त एनएच 104 को अतिक्रमण मुक्त रखने की मांग प्रशासन से की है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post