मधुबनी। जिला के बाबूबरही थाना क्षेत्र के पिपराघाट मे युवक की हत्या कर शव को नदी किनारे ठिकाने लगाने का मामला संज्ञान में आया है।बाबूबरही थाना क्षेत्र के पिपराघाट के समीप युवक का शव मिलने से सनसनी फ़ैल गई है। बताते चले घटना बीते शनिवार  देर रात की बताई जा रही है। वहीं मौके से दो संदिग्ध व्यक्ति को हिरासत में लेकर बाबूबरही थाना की पुलिस पूछताछ कर रही है। वही मृतक की पहचान खुटौना थाना क्षेत्र के खुटौना बाजार स्थित वार्ड 8 के मो० जमील उर्फ दुखन्न का पुत्र 21 वर्षीय अरमान सिद्दीकी के रूप में हुई है।

1

जहां बाबूबरही थाना शव को पोस्टमार्टम के लिए मधुबनी सदर अस्पताल भेज दी है। घटना की खबर लगते ही परिजन एवं ग्रामीणों का गुस्सा फुट पड़ा और लोग मुआवजा के साथ अपराधियों के गिरफ्तारी के साथ ही कठोर कार्रवाई करने के मांग के साथ वरीय पदाधिकारी को वार्ता के लिए खुटौना मधुबनी मुख्य मार्ग को जाम कर दिया। 

2

वही परिजन का कहना है कि शनिवार को रात 8:30 बजे किसी का अरमान की मोबाइल पर फ़ोन आया। उसके बाद वह घर पर बोल के निकल गया कि कुछ ही देर मे आता हूं। लेकिन रात मे जब वह वापस नहीं आया तो परिवार के लोग परेशान हो गए, और अरमान कि खोजबीन शुरू कर दिया। जिसके बाद  देर रात खुटौना थाना से फ़ोन आया की बाबूबरही थाना क्षेत्र मे एक शव बरामद हुआ है। जिसके बाद पुरे घर मे मातमी सन्नाटा फैल गया।

बताते चले कि मृतक अरमान अपने घर मे एकलौता कमाने वाला व्यक्ति था।पिछले वर्ष पिता के पैर टूट जाने की वजह से वो काम नहीं कर पा रहे थे जिसके बाद मृतक अरमान ही अपने घर का पालन पोषण बाजार में कपड़ा बेचकर करता था। पूरा परिवार मृतक अरमान पर ही आश्रित था। मो० जमील उर्फ दुखन्न के दो बेटा और 6 बेटी है। जिसमें मृतक अरमान ही एकलौता कमाऊ था। दूसरा बेटा अभी 12 वर्ष का ही है और वह पढ़ाई करता है। वही मृतक अरमान के घर में दो बहन की शादी हो चुकी है वही चार बहन अभी कुंवारी ही है। मृतक के घर में अगले दो-तीन महीने में बहन की शादी भी थी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


Previous Post Next Post