मधुबनी। जिलाधिकारी अमित कुमार के अध्यक्षता में समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में जिले के सभी विभागों के कार्यों की समीक्षा बैठक का आयोजन हुआ। 
इस दौरान जिलाधिकारी द्वारा कई महत्वपूर्ण विषयों जैसे नीलम पत्र, लंबित याचिकाओं सहित विभिन्न योजनाओं की प्रगति की समीक्षा की गई। 

1

उन्होंने 14 से 16 मार्च तक आयोजित होने वाले वार्षिक खेल प्रतियोगिता के सफल आयोजन हेतु नगर भवन, मधुबनी के मरम्मती कार्य के लिए आवश्यक निर्देश दिए। इसके अतिरिक्त सहारा इंडिया बैंक द्वारा उपयुक्त खाताधारकों को समय पर राशि न लौटने के मामले पर भी संज्ञान लिया गया। सामाजिक सुरक्षा पेंशन के लिए मृत अथवा अयोग्य लाभुकों की शीघ्र पहचान कर शेष को भुगतान करने के निर्देश दिए गए। सीमा क्षेत्र के अंतर्गत 100 नए आंगनवाड़ी केंद्रों की स्थापना के लिए भूमि चिन्हित कर प्रतिवेदित करने के निर्देश भी जारी किए गए हैं। जिलाधिकारी द्वारा थाना दिवस पर प्रतिपादित मामलों के बारे में भी जानकारी ली गई। 

2

जिलाधिकारी द्वारा स्पष्ट किया गया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी कन्या विवाह योजना के निष्पादन में तेजी लाएं। उन्होंने कहा कि अपेक्षा अनुरूप कार्य न करने वाले अधिकारियों पर ऋणात्मक रिमार्क से गुजरना होगा।


मौके पर अपर समाहर्ता अवधेश राम, जिला गोपनीय शाखा के विशेष कार्य पदाधिकारी सुरेन्द्र राय, जिला पंचायती राज सह सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी  शैलेंद्र कुमार सहित जिले के सभी विभागों के वरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here




ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post