बेनीपट्टी : मकर सक्रांति के पावन पर्व के मौके पर बेनीपट्टी डाकबंगला चौक स्थित श्री बालाजी हीरो द्वारा ग्राहकों के लिए छूट के साथ बाइक खरीददारों के लिए सुनहरा अवसर दे रही है।

1

इस बाबत श्री बालाजी हीरो के प्रबंधक सौरभ सिंघानिया ने बताया कि आज 14 जनवरी मकर सक्रांति को लेकर बाइक बुकिंग की डिमांड भी बढ़ गई है साथ ही हिंदू मान्यताओं के अनुसार नए वर्ष में शुभ कार्य मकर सक्रांति के बाद ही होती है, ऐसे में जो ग्राहक इस अवसर पर बाइक खरीदना चाहते हैं उनके लिए श्री बालाजी हीरो स्पेशल छूट दे रही है।

जिसमें किसी भी मॉडल की गाड़ी पर ₹5000 तक का लॉयल्टी व एक्सचेंज छूट दी जा रही है। साथ ही ₹1000 का कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी ग्राहकों को मिल रहा है। इसके अलावे जो ग्राहक फाइनेंस पर आसान से आसान किश्तों में बाइक लेना चाहते हैं उनको महज घंटे भर में फाइनेंस की सारी प्रकिया करके बाइक मिल जाएगी।

2

आगे श्री सिंघानिया ने बताया कि ऐसे में बढ़ती बाइक की कीमतों के बीच बाइक की कीमतों में छूट की चाह रखने वाले ग्राहकों के लिए यह सुनहरा अवसर है।

अगर कोई ग्राहक श्री बालाजी हीरो, बेनीपट्टी से फाइनेंस या फूल पेमेंट कर हीरो की किसी भी मॉडल की बाइक की खरीददारी करना चाहते हैं तो वह हमें 6207048681 नम्बर पर कॉल करें।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post