बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल कार्यालय प्रकोष्ठ में गुरुवार को आरओ सह एसडीओ अशोक कुमार मंडल के समक्ष मधवापुर व हरलाखी प्रखंड के जिप सदस्य पद के लिये कुल छह प्रत्याशियों ने जिला परिषद सदस्य के लिए नामांकन का पर्चा दाखिल किया। हरलाखी प्रखंड के जिला परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या से 01 से जहीरा खातुन क्षेत्र सं. 02 से सैकुल ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया।

1

वहीं मधवापुर प्रखंड के जिला परिषद प्रादेशिक निर्वाचन क्षेत्र संख्या-03 से जुमेदा खातुन, सबीहा खातुन व सविता देवी ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। वहीं मधवापुर क्षेत्र संख्या-04 से जितेंद्र कुमार सागर ने नामांकन का पर्चा दाखिल किया। इस तरह हरलाखी प्रखंड के कुल 2 और मधवापुर प्रखंड से 4 सहित कुल 6 प्रत्याशियों ने गुरुवार को दूसरे दिन नामांकन दाखिल किया।

2

नामांकन के लिए अनुमंडल में सुरक्षा व्यवस्था तगड़ी की गई थी। अग्निशमन विभाग के समीप बांस बेरिकेडिंग की गयी थी। हालांकि, बेरिकेडिंग के बावजूद प्रत्याशी के समर्थक अनुमंडल परिसर में चहलकदमी करते नजर आये। जबकि, नामांकन के लिये सुरक्षा के दृष्टिकोण से पुलिस बल व चौकीदार को प्रतिनियुक्त किया गया था।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post