Ticker

6/recent/ticker-posts

सीपीआई की बैठक में पंचायत चुनाव पर चर्चा



बेनीपट्टी(मधुबनी)। प्रखंड मुख्यालय स्थित तेज नारायण भवन परिसर में भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी के बेनीपट्टी अंचल परिषद की बैठक तेज नारायण भवन में जय नारायण मंडल की अध्यक्षता में हुई। बैठक में ऊपरी कमेटी की रिपोर्ट को रखते हुए पार्टी राज्य परिषद के सदस्य कृपानंद झा आजाद ने कहा कि वर्ष 1978 में पार्टी के स्वर्णिम इतिहास को दोहराने का काम किया। उन्होंने बताया कि किस तरह हारे हुए  प्रत्याशी को पार्टी ने अपने जनप्रतिनिधियों के बल पर प्रमुख बनाने का काम किया। आज भी संगठन कायम है। कार्यकर्ताओं में सिर्फ आत्मविश्वास जगाने की आवश्यकता है। अधिक से अधिक सीटों को जितने का उन्होंने रास्ता दिखाया और वार्ड सदस्य एवं सरपंच के ताकतों में हुई बढ़ोतरी की भी उन्होंने चर्चा की।


वहीं उपरी कमेटी की रिपोर्ट को रखते हुए पार्टी के अंचल मंत्री आनंद कुमार झा ने कहा कि नवकरही से निवर्तमान मुखिया का प्रस्ताव सर्वसम्मति से मान लिया गया। वहीं धकजरी पंचायत से भी पार्टी स्तर पर कई नाम का प्रस्ताव आया। जिसको अंचल में अनुमोदित करना है। वहीं पार्टी के किसान नेता अशेश्वर यादव ने कहा कि अगर आपसी तालमेल सही रहा तो  पंचायत चुनाव में सभी सीट जीता जा सकता है। परकौली शाखा में सही समय पर पार्टी की बैठक आहूत किये जाने की आवश्यकता जतायी गयी।


मौके पर तिरपित पासवान मो. गुफरान, अजीत कुमार ठाकुर, संतोष कुमार झा, सियालाल पासवान, सुबोध झा, आनंद ठाकुर, विनय झा, रामाशीष पासवान, सरोज झा, संतोष पूर्वे व अंजनी कुमार अकेला सहित अन्य लोग भी मौजूद थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments