Ticker

6/recent/ticker-posts

जयनगर : गणेश पूजा में नाबालिग ने चला दिया चाकू तो दूसरे नाबालिग की गई जान



जयनगर(मधुबनी)।  थाना क्षेत्र के कोरहिया गांव के डीह टोल में सोमवार की देर शाम गणेश पूजा मेला में मामूली विवाद में दो नाबालिग के बीच छुरेबाजी में एक नाबालिग गंभीर रूप से घायल हो गया। स्थानीय लोगों व परिजनों के सहयोग से इलाज के लिए जयनगर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।। जहां हालत नाजुक देखते हुए चिकित्सक ने डीएमसीएच रेफर कर दिया था। 


इलाज के क्रम में नाबालिग की मौत हो गई है। जानकारी के अनुसार मृतक की कोरहिया पंचायत के वार्ड नंबर चार डीह टोल निवासी दुर्गेश यादव का नाबालिग पुत्र आकाश यादव बताया गया है। 


घटनास्थल पर घटना को अंजाम देने के पंचायत के ही उपेंद्र यादव का 13 वर्षीय नाबालिग को घटना स्थल से ग्रामीणों ने चाकू के साथ रंगेहाथ पकङ कर रखा था। घटना की सूचना पर जयनगर थाना पुलिस कोरहिया गांव गई परन्तु गांव के लोगों ने घटना नहीं होने की बात कही और पुलिस वापस लौट गई। 



इधर मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने जयनगर खजौली मुख्य सङक को डीह टोल के समीप बांस बल्ला लगा कर घंटों जाम कर दिया था। जयनगर थानाध्यक्ष संजय कुमार, एसआई रविन्द्र प्रसाद, संजीव कुमार एवं रौशन कुमार ने दल बल के साथ कोरहिया गांव पहुंच कर सङक जाम समाप्त कराया और ग्रामीणों के गिरफ्त से आरोपी नाबालिग को मुक्त करा कर हिरासत में ले लिया है। 



सूत्रों की मानें तो प्रत्येक साल की तरह इस साल भी कोरहिया पंचायत के डीह टोल के सीतली माई स्थान पर गणेश पूजा मेला का आयोजन किया गया था। पूजा मेला में ही दोनों नाबालिग में किसी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो गया और नतीजा चाकूबाजी तक पहुंच गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments