बेनीपट्टी(मधुबनी)। थाना के शिवनगर गांव स्थित एक चिमनी परिसर के समीप से एक ट्रक पर लदे भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद हुई है। साथ में छह तस्कर भी गिरफ्तार किये गये हैं और रेकी करने व ट्रक को अनलोड करने में जुटे एक अल्टो कार व एक पिकअप वैन भी जब्त किया गया है।

1

पकड़े गये तस्कर की पहचान पंजाब भटिंडा के जस्सा सिंह, जकसीर सिंह, बेनीपट्टी थाना के माधोपुर के राकेश सहनी, दरभंगा धनकौल के योगेंद्र कामती , अग्रोपट्टी के सूर्यनारायण महतो और विशनपुर गांव के रजनीश कुमार सिंह के रुप में की जा रही है। 


मिली जानकारी के अनुसार शराब किसी दूसरे प्रदेश से लाया गया था और उक्त चिमनी के समीप ट्रक को खडा कर बुधवार की रात में पिकअप वैन के जरिये अनलोड किया जा रहा था, जहां बेनीपट्टी थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली तो एसएचओ अरविंद कुमार, एसआइ मृत्युंजय कुमार, प्रशिक्षु दरोगा बलवंत कुमार, एएसआइ संजीत कुमार व सूरज कुमार सहित पूरी टीम एक साथ पहुंचकर छापेमारी शुरू कर दी। जहां कुछ तस्कर भाग निकले और कुछ तस्कर पकड़े गये। 

2

सूत्रों की माने तो ट्रक पर करीब 220 कार्टन शराब लदे थे, जिसमें छापेमारी के दौरान 70 कार्टन शराब बरामद किया और शेष शराब को अनलोड किया जा चुका था। जिसे गुरुवार की सुबह मकिया विशनपुर स्थित इंदिरा आवास योजना के अधूरे पड़े घर में संग्रह करके रखा गया था उसे बरामद कर लिया गया। शेष अनलोड किये गये शराब की बरामदगी के लिए रेड छापेमारी जारी है।


पुलिस ने छापेमारी का हवाला देते हुए एसएचओ अरविंद कुमार ने बताया कि अभी छापेमारी की कार्रवाई पूरी नही हुई है। अनलोड हुए शराब बरामद करने का प्रयास जारी है। कुछ और शराब  बरामद होने और तस्करों की गिरफ्तारी की संभावना है। जिसके बाद रेड की पूरी जानकारी दी जाएगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post