Ticker

6/recent/ticker-posts

व्यवसायी हत्या मामले में 2 आरोपी गिरफ्तार, मोबाइल व बाइक भी पुलिस ने किया जब्त


बिस्फी (बेनीपट्टी) : विगत 29 जुलाई को बिस्फी थाना क्षेत्र के सिमरी बाजार में हुए स्वर्ण व्यवसायी गौरीशंकर ठाकुर की हत्या मामले में बिस्फी पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर बुधवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इससे पहले पुलिस ने इस मामले में एक अभियुक्त को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है।

जिसके बाद पुलिस अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी कर लिए लगातार छापेमारी कर रही थी, जिसमें एक अपराधी दरभंगा जिला के मनीगाछी थाना के दहोरा गांव निवासी आनन्द गिरि एवं दूसरा समस्तीपुर के सिंघिया बाजार निवासी चितरंजन गिरि बताया गया है। दोनों ने इस हत्याकांड में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार कर ली है साथ ही दोनों की गिरफ्तारी के साथ दो बाइक एवं मोबाइल भी पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

इस बाबत बिस्फी थाना परिसर पर प्रेसवार्ता कर डीएसपी अरुण कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि इस कांड में शूटर सहित कुल सात से आठ लोगों के शामिल होने की संभावना है।अब स्थिति बिल्कुल सामने आ गई है, अब अन्य अपराधियों के साथ शूटर को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जब्त किए गए बाइक में एक बाइक सिमरी निवासी रुपेश गिरि का है जो कि चितरंजन गिरि का बहनोई बताया गया है। इस छापेमारी अभियान में बिस्फी थाना अध्यक्ष संजय कुमार, एएसआई सुरेश चौधरी एवं सदर पुलिस इंस्पेक्टर अमित कुमार आदि शामिल थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments