बेनीपट्टी(मधुबनी)। स्वास्थ्य विभाग के तत्वावधान में गुरुवार को बेनीपट्टी प्रखंड के 22 जगहों पर वैक्सीनेशन सेंटर पर लोगों को वैक्सीन लगाया गया। वैक्सीन के लिए हर सेंटर पर सुबह नौ बजे ही कतार लग चुकी थी। लोगों के संख्या को देखते हुए विभाग के द्वारा पूर्व में ही तैयारी की जा चुकी थी। जिसके कारण किसी भी सेंटर पर अफरातफरी की सूचना नहीं मिली है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार को बेनीपट्टी के बर्री, शाहपुर, पाली, करहारा, बेतौना, परकौली, त्योंथ, मेघवन, परौल, अकौर, नगवास, अरेर दक्षिणी, परजुआर,नागदह, बरहा, महमदपुर व बेनीपट्टी नगर के मॉडल हाईस्कूल में वैक्सीन के लिए चार केंद्र बनाए गए थे। जहां लोगों को वैक्सीनेशन किया गया।


बता दे कि गुरुवार की सुबह से ही मौसम गर्म बना हुआ था। वही, दोपहर के बाद अचानक आंधी तूफान के साथ हल्की बारिश भी हुई। बावजूद, वैक्सीनेशन सेंटर पर कतार में लगे लोग डटे हुए रहे।


पीएचसी प्रबंधक राजेश रंजन ने बताया कि विभाग के द्वारा पांच हजार वैक्सीन का लक्ष्य रखा गया है। दोपहर तीन बजे तक चार हजार वैक्सीनेशन हो चुका है। पीएचसी प्रबंधक ने बताया कि हर सेंटर पर तैनात स्वास्थ्यकर्मियों से रिपोर्ट ली जा रही है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here


ई-मेल टाइप कर डेली न्यूज़ अपडेट पाएं

BNN के साथ विज्ञापन के लिए Click Here

Previous Post Next Post