Ticker

6/recent/ticker-posts

ख़ुशख़बरी : बेनीपट्टी को मिले 13 नए चिकित्सक, जल्द योगदान की उम्मीद



बेनीपट्टी(मधुबनी)। स्वास्थ्य विभाग ने कोविड-19 के मद्देनजर सुचारू स्वास्थ्य व्यवस्था के लिए चिकित्सको की तैनाती नए जगहों पर की है। बेनीपट्टी में 13 नए चिकित्सकों को योगदान दिए जाने का पत्र विभाग के द्वारा जारी किया गया है। जिसमें अनुमंडलीय अस्पताल के लिए विभाग ने नौ चिकित्सक को योगदान के लिए कहा है। जिसमें रश्मि कुमारी, कुमारी पूजा, प्रवीण पिंटू, शाहजुल आलम, अशोक कुमार, सुजीत कुमार, सुशील कुमार, विनय प्रसाद व सुशील कुमार शामिल है।


वही, पिंटू कुमार व अमिता कुमारी को अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र एकतारा में नियुक्त किया गया है, तो यतीन्द्र नाथ झा को शिवनगर में कमान दिया जाएगा। अकौर के अतिरिक्त प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ज्योति कुमारी को तैनात किया जाएगा।


उधर, विभागीय सूत्रों की माने तो इसमें आधे चिकित्सक भी योगदान देते है तो स्वास्थ्य व्यवस्था सुचारू हो जाएगा। चिकित्सक के किल्लत के कारण काफी समस्याएं होती है। अधिकांश मामलों में देखा जाता है कि चिकित्सक योगदान नहीं देते है। अब देखना चाहिए कि राज्य स्वास्थ्य विभाग की ये पहल से बेनीपट्टी के रोगियों को कितना लाभ मिल पाता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments