बेनीपट्टी(मधुबनी)। अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के कार्यालय प्रकोष्ठ में डीएसपी अरुण कुमार सिंह के अध्यक्षता में मासिक अपराध गोष्ठी का आयोजन किया गया। बैठक में डीएसपी ने गत माह में प्रतिवेदित एसआर कांडों की जानकारी लेकर केस के प्रगति के संबंध में संबंधित थाने के एसएचओ से जानकारी लेकर केस को ससमय निष्पादन पर जोर दिया। उन्होंने एसएचओ को रोजाना लंबित कांड के अनुसन्धानकर्त्ता के साथ समीक्षा किये जाने का निर्देश दिया।


वही डीएसपी ने शराब कारोबारियों के खिलाफ मुहिम को तेज करने के साथ अलग अलग जगहों पर रोजाना सघन वाहन जांच किये जाने, लंबित कुर्की जब्ती व वारंट का तामिला करने के लिए विशेष रूप से अभियान चलाने का निर्देश दिया।


डीएसपी ने हर शनिवार को सीओ के साथ संयुक्त रूप से थाना दिवस का आयोजन कर जमीनी विवाद का निपटारा करने, केस में फरार अभियुक्त को गिरफ्तार किए जाने, बैंक, पेट्रोल पंप व गैस एजेंसी की रोजाना जायजा लेने के साथ समय पर पेट्रोलिंग करने का निर्देश दिया।


बैठक में प्रशिक्षु डीएसपी राकेश कुमार रंजन, बेनीपट्टी के प्रभारी एसएचओ मृत्युंजय कुमार, अरेर एसएचओ राजकिशोर कुमार, मधवापुर एसएचओ गया सिंह, साहरघाट एसएचओ सुरेंद्र पासवान, खिरहर एसएचओ अंजेश कुमार, हरलाखी एसएचओ प्रेमलाल पासवान, पतौना ओपीध्यक्ष विजय पासवान आदि थे।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post