Ticker

6/recent/ticker-posts

प्रभारी मंत्री से मिली खुशबू, कहा, घोषित हो पूर्ण बाढ़ग्रस्त क्षेत्र



बेनीपट्टी(मधुबनी)। जिला परामर्शी समिति के सदस्य खुशबू कुमारी ने प्रभारी मंत्री लेसी सिंह से मिलकर अपने क्षेत्र के समस्याओं से संबंधित ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में खुशबू ने क्षेत्र के क्षतिग्रस्त सड़क, जमींदारी बांध के मरम्मत के नाम पर मची लूट के साथ छह पंचायत को पूर्ण बाढ़ग्रस्त पंचायत घोषित करा छह हजार दिलाने की मांग की।


दिए गए ज्ञापन में खुशबू ने जिला के प्रभारी मंत्री को लिखा है कि कोरोना ओर बाढ़ से इस क्षेत्र के लोगों की आर्थिक स्थिति काफी कमजोर कर दिया है। किसानों ने कर्ज लेकर खेत में फसलों की बुआई की थी, जिसे शुरू से ही हो रही बारिश व बाढ़ ने बर्बाद कर दिया।


वही, खुशबू ने बाढ़ नियंत्रण प्रमंडल, पर भी आरोप लगाते हुए कहा है कि पाली मंझिला टोल के निकट के बांध पर वर्षो से मिट्टी नहीं दी गयी है। गत बाढ़ में भी ग्रामीणों के सहयोग से उसे सुरक्षित करना पड़ा। शिवनगर के लोग बारिश के जलजमाव से परेशान है।


ग्रामीण कार्य विभाग के द्वारा कराए गए मरम्मत कार्य में उदासीनता बरती गई है। कही कही कालीकरण कर दिया गया है। जो कही न कही विभाग की उदासीनता है।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments