बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी के पाली मंझिला टोल में जब्त केरोसिन मामले में एमओ इंद्रजीत कुमार ने देर शाम पीडीएस विक्रेता सिताब लाल दास व दोनों युवक के खिलाफ केस दर्ज करा दी। एमओ के आवेदन पर केस दर्ज कर एसएचओ अरविंद कुमार ने हिरासत में लिए गए नजरा के रविन्द्र प्रसाद व जयलाल कुमार को गिरफ्तार कर अग्रेतर कार्रवाई में जुट गई है।


बेनीपट्टी पुलिस अब पीडीएस विक्रेता सिताब लाल दास की गिरफ्तारी में जुट गई है। सूत्रों की माने तो पुलिस जल्द ही पीडीएस विक्रेता को गिरफ्तार कर लेगी। सूत्रों की माने तो डीलर को बचाने के लिए एफआईआर से पूर्व तक काफी ड्रामा किया गया।


सरकारी केरोसिन की कालाबाजारी की प्राथमिकी दर्ज के बाद अब डीलर की मुसीबत बढ़ गयी है। विभागीय सूत्रों की माने तो एसडीओ अब जल्द ही डीलर के दुकान से संबंधित फैसला करेंगे। फिलहाल, उक्त दुकान को अन्य दुकान से टैग करने की पहल की जाएगी। जानकारी के अनुसार इस माह में कई उपभोक्ताओं को अब तक राशन नहीं मिला है।


बता दे कि बीती रात करीब दस बजे पाली मंझिला टोल के ग्रामीणों ने पीडीएस दुकान से कालाबाजारी कर ले जा रहे 30 लीटर केरोसिन के साथ दो युवक को पकड़ कर वीडियो बना कर वायरल किया। जिसके बाद BNN ने स्थानीय स्तर से जानकारी लेकर खबर प्रेषित किया। खबर का असर सुबह-सुबह तक हो चुका था। एसडीओ के आदेश पर अलसुबह एमओ बेनीपट्टी थाना पहुँच कर दोनों युवक से केरोसिन के संबंध में पूछताछ कर पाली पहुँच कर जांच की। जांच के दौरान ग्रामीणों ने डीलर पर कई आरोप लगाए। 


जिसके बाद एमओ दुकान पर पहुँच कर स्टॉक पंजी की जांच कर दुकान के गोदाम को सील कर दिया। ग्रामीणों में डीलर के प्रति काफी आक्रोश देखा गया। जिसका एहसास जांच के लिए गए एमओ को भी हो गया।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post