Ticker

6/recent/ticker-posts

दोस्त के सिर में चाकू मारने वाला हत्यारोपी गिरफ्तार



बेनीपट्टी(मधुबनी)। बेनीपट्टी पुलिस ने पुपरी थाना के सहयोग से हत्यारोपी रेहान शेख को उसके घर से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही, पुलिस ने रेहान शेख से प्रारंभिक पूछताछ के बाद हत्याकांड से जुड़े हर मामले को सुलझा लेने का दावा किया है।


सूत्रों की माने तो रेहान शेख ने पुलिस को घटना की पूरी जानकारी दी है। जिनमें बताया है कि गांजा के सेवन के मसले पर दोस्त के सिर में चाकू से वार कर उसकी हत्या के उपरांत शव को शिवनगर में फेंक कर पुपरी लौट गया था।


गौरतलब है कि गत दस दिन पूर्व बेनीपट्टी पुलिस ने शिवनगर से एक युवक का शव बरामद किया था। जिसके सिर पर चाकू से वार किए जाने का जख्म था। हालांकि, कुछ ही देर में पुलिस ने मृतक के पहचान का खुलासा करते हुए बताया था कि युवक पुपरी के कमरुल खान के पुत्र परवेज खान (24) है। उधर, इस मामले में मृतक के मां फुलबीबी ने पुपरी के रेहान शेख सहित अन्य अज्ञात के खिलाफ हत्या की प्राथमिकी दर्ज कराई थी।



बता दे कि हाल के कुछ ही महीने पूर्व शिवनगर में ही एक युवती के साथ दुष्कर्म कर हत्या कर शव को हॉस्पिटल मोड़ पर फेंक दिया था। हाल के कुछ वर्षों से पुपरी में अपराध कर शव को बेनीपट्टी क्षेत्र में फेंकने का सिलसिला देखा जा रहा है। जिससे पुपरी थाना के साथ साथ बेनीपट्टी थाना पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठ रहे है।

x


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here

Post a Comment

0 Comments