बेनीपट्टी : लंबे इंतज़ार के बाद सोमवार को बेनीपट्टी के विधायक विनोद नारायण झा अपने विधानसभा क्षेत्र बेनीपट्टी पहुंचे जहां उन्होंने अपने आवासीय कार्यालय पर कार्यकर्ताओं के साथ संगठनात्मक बैठक की. बैठक के दौरान विधायक ने क्षेत्र की वर्तमान समस्याओं से कार्यकर्ताओं से अवगत हुए, साथ ही समस्या निदान के लिए पार्टी के पदाधिकारी कार्यकर्ताओं से विचार विमर्श किये.


बता दें कि पिछले 78 दिनों से विधायक विनोद नारायण झा अपने क्षेत्र से नदारद थे. इससे पहले अंतिम बाद वह 28 मार्च को बेनीपट्टी क्षेत्र में होली मिलन समारोह में दिखे थे, जिसके बाद खबर आई थी कि वह पारिवारिक समस्या के कारण दिल्ली में हैं.


जिसके बाद मई में वह दिल्ली से पटना लौटे थे, पटना स्थित सरकारी आवास से ही विभागीय व पार्टी की बैठकों में ऑनलाइन शामिल हो रहे थे. कोरोना के दूसरी लहर में एक भी दिन विधायक क्षेत्र में नहीं रहे, वहीं कोरोना की लहर में कमी आने के बाद विधायक विनोद नारायण झा वापस अपने क्षेत्र में आज वापस लौट चुके हैं, जिससे पार्टी कार्यकर्ताओं में उत्साह का माहौल है. 


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post