हरलाखी (मधुबनी)। हरलाखी प्रखंड के खिरहर गांव में हुए मो० हलीम की निर्मम हत्या किए जाने की घटना में संलिप्त आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छात्र संगठन एमएसयू आगे आ गयी है।


M.S.U के पूर्व राष्ट्रीय संगठन मंत्री राघवेंद्र रमण अपने साथियों के साथ उनके परिजन से मुलाकात किया। जहां मृतक के परिजनों ने अभी तक मुख्य आरोपी के गिरफ्तारी नहीं होने पर रोष प्रकट करते हुए इंसाफ दिलाने की मांग की। 


M.S.U  के राघवेंद्र रमण ने कहा की इससे पूर्व में भी रामनवमी के दिन भी दो साधुओं की हत्या हुई थी और अब ये घटना दोनों हत्या एक जैसे किया गया है, लोगों का कहना है कि ये व्यक्ति शराब कारोबारी है, मंदिर पर शराब रखने के लिए साधुओं से कहासुनी हुआ था। जिसके बाद उसकी हत्या हो गई थी, उस घटना में भी पुलिस के द्वारा घटना को बिना छानबीन किये मानसिक रूप से बीमार व्यक्ति को हत्या के जुर्म ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया अब पुनः इसी तरीके से घटना को अंजाम दिया गया है। 


रमण ने प्रशासन को चेतावनी देते हुए कहा, की अगर 24 घंटे के अंदर कांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया तो एमएसयू परिजन के साथ मिलकर आंदोलन करेगी। जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी।


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here



Previous Post Next Post