बेनीपट्टी(मधुबनी)। प्रखंड के पौना मोड़ मुख्य सड़क के समीप शुक्रवार को ऑल इंडिया युथ फ़ेडरेशन (एआइवाईएफ) की मधुबनी जिला कमिटी ने पेट्रोल डीजल मूल्यवृद्धि के खिलाफ में पेट्रोलियम मंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला दहन किया। इस दौरान मौजूद कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और मंहगाई डायन  नारे को याद कराते हुए रोष प्रकट किया।


इस दौरान जयनारायण मंडल के अध्यक्षता में एक नुक्कड़ सभा का भी आयोजन किया गया। सभा को संबोधित करते हुए जिला सचिव संतोष झा ने कहा कि पूरे देश मे डीज़ल पेट्रोल का मूल्य आसमान छू रहा है।


अपने आपको किसान व गरीबों की हितैषी कहनेवाली केंद्र सरकार ने करीब दो महीने में डीजल पेट्रोल का दर्जनों बार मूल्य वृद्धि कर साबित की है कि वह किसान की कितनी हितैषी है। देश के सभी राज्यों में मूल्य अलग-अलग है

 । बिहार में डीजल और पेट्रोल शतक लगा चुकी है फिर सरकार इसको नियंत्रण करने की दिशा में कोई पहल नही कर रही है। 


वहीं राज्य परिषद सदस्य मो. गुफरान ने कहा कि आज पूरा देश केरोना से त्रस्त है तो दूसरी तरफ केंद्र सरकार आपदा को अवसर के रूप में भुनाते हुए पेट्रोल डीजल का मूल्य बेहताशा बढ़ा रही है। जिस से देश की जनता त्राहिमाम कर रही है। वही संदीप कुमार राहुल ने कहा कि डीजल पेट्रोल मूल्यवृद्धि केंद्र सरकार वापस नही लेगी तो संगठन सड़क से संसद  तक चरणबद्व तरीके से आर- पार की लड़ाई लड़ेगी। 


मौके पर मो. जहांगीर, लोचन पासवान, बबलू, मो. इम्तियाज, प्रबंध झा, सुरेंद्र पासवान व धर्मेंद्र पासवान सहित अन्य लोग भी मौजूद थे.


आप भी अपने गांव की समस्या घटना से जुड़ी खबरें हमें 8677954500 पर भेज सकते हैं... BNN न्यूज़ के व्हाट्स एप्प ग्रुप Join करें - Click Here





Previous Post Next Post